Bhilwara Infotech ने GL बजाज के छात्रों को दिए ज्‍वॉइनिंग लेटर

मथुरा। आर.के. एज्यूकेशन हब के लब्ध प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग, आर्किटेक्ट एवं प्रबंधन संस्थान जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के बी.टेक. इंजीनियरों की पौ बारह हो रही है, उन्हें नेशनल-इंटरनेशनल कम्पनियां लगातार उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान कर रही हैं। गत दिवस हुए कैम्पस प्लेसमेंट में Bhilwara Infotechnology ने संस्थान के बी.टेक. कम्प्यूटर साइंस इंजीनियरिंग अंतिम वर्ष के छह छात्र-छात्राओं अमन सिंह कुशवाह, अर्चना मिश्रा, नैन्सी गुप्ता, मोहम्मद अब्बास हुसैन,  शुभांगी गोयल तथा प्रिया को उच्च पैकेज पर ज्वाइनिंग लेटर प्रदान किए।

Bhilwara Infotechnology gave the Joint letter to 6 students of GLBajaj
Bhilwara Infotechnology gave the Joint letter to 6 students of GLBajaj

ख्यातिनाम Bhilwara Infotechnology के पदाधिकारियों ने कैम्पस प्लेसमेंट में इंजीनियरिंग, आर्किटेक्ट एवं प्रबंधन संस्थान जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के छात्र-छात्राओं की प्रतिभा का हर तरह से मूल्यांकन किया और छह छात्र-छात्राओं को उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान किया। इस शानदार सफलता से छात्र-छात्राएं ही नहीं उनके अभिभावक भी बेहद प्रसन्न हैं। छात्र-छात्राओं ने कहा कि इस उपलब्धि का सारा श्रेय हमारे संस्थान को जाता है। संस्थान द्वारा दी गई शिक्षा एवं कराई गई तैयारी का ही प्रतिफल है कि हमें करियर की शुरुआत में ही इतना अच्छा अवसर मिला है।

आर.के. एज्यूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल ने उच्च पैकेज पर जाब हासिल करने वाले छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि वे जहां भी रहें अपनी प्रतिभा और लगन से कम्पनियों द्वारा दिए जाने वाले लक्ष्य को हासिल करें। वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने कहा कि जी.एल. बजाज में प्लेसमेंट के लिए आने वाली कम्पनियों की संख्या प्रतिवर्ष बढ़ती जा रही है जो छात्र-छात्राओं के लिए शुभ संकेत है। संस्थान के प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने कहा कि जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस अपनी ख्याति के अनुरूप छात्र-छात्राओं को आधुनिकतम तकनीकी शिक्षा प्रदान करने को प्रतिबद्ध है।

जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के निदेशक डा. एल.के. त्यागी ने भीलवाड़ा इंफोटेक्नोलॉजी में चयनित हुए छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की तथा कहा कि मुझे विश्वास है कि कम्पनी में कार्य करते हुए वे सदैव अपने नियोक्ता, समाज और देशहित में कार्य करते रहेंगे। डा. त्यागी ने कहा कि हम पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि इस सत्र में भी जी.एल. बजाज प्लेसमेंट के और बेहतर अवसर प्रदान करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »