गरीबों का विश्वास है भारत सेवा न्यास: मानवेंद्र पाण्डव

मथुरा। भारत सेवा न्यास के राष्ट्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र पाण्डव ने बताया कि न्यास अपने प्रकल्प भारत भविष्य के तहत मथुरा की गरीब बस्ती में जाकर पाठ्य सामग्री जिसमें रबड़ पेंसिल, कॉपी, पेन, फुटा, बिस्कुट, चॉकलेट, नमकीन आदि का बच्चों में वितरण की।

इस अवसर पर न्यास के संस्थापक मानवेन्द्र पाण्डव ने बच्चों को स्कूल जाने के प्रति जागरूक किया। अभिभावकों से कहा कि अगर इन बच्चों को कोई भी परेशानी होती है, कोई दिक्कत है, किसी भी प्रकार की पाठ पठन सामग्री की आवश्यकता है तो न्यास उपलब्ध करायेगा परंतु बच्चों को स्कूल भेजो।

इस अवसर पर राष्ट्रीय कार्य समिति के सदस्य विष्णु सोलंकी ने कहा अगर हमारे थोड़े से प्रयास से अगर बच्चों के चेहरों पर मुस्कान आ जाती है या हम अपने जीवन में एक भी बच्चे को अपनी ओर से पढ़ने के लिए भेज सकें या उनकी जिम्मेदारी का निर्माण कर सकें तो हम राष्ट्र की सेवा में बहुत बड़ा योगदान कर सकते हैं। न्यास देश सेवा में अद्वितीय योगदान कर रहा है बेसहारा गरीबों की निस्वार्थ भाव से सेवा कर रहा है

इस अभियान में भारत सेवा न्यास की राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य संगीता, राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के वरिष्ठ प्रदेश महामंत्री जगत प्रशान्त अग्रवाल, प्रदेश संयोजक रुस्तम लोधी, कांति लोधी, प्रदेश सचिव सत्यवीर सिंह कुशवाहा। जिला अध्यक्ष प्रेमशंकर शर्मा, महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल, यदुराज पांडव, पुनीत सिंह, हरिंदर परिहार, गजेंद्र सिंह, आदि उपस्थित रहे।

– Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *