Bharat Seva न्यास समाजसेवियों के साथ खड़ा है: मानवेन्द्र

मथुरा। समाजसेवियों के होली मिलन समारोह का आयोजन मथुरा में किया गया जिसमें Bharat Seva न्यास सहित शहर के ज्यादातर समाजसेवी मौजूद थे।

इस अवसर पर Bharat Seva न्यास के अध्यक्ष चौधरी मानवेंद्र पाण्डव ने होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस तरीके के आयोजन समय समय पर होते रहने चाहिए और भारत सेवा न्यास समाजसेवियों के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा है जहां भी जिस तरीके की आवश्यकता होगी हमें समाज के साथ एकजुट होकर के समाज में व्याप्त कुरीतियों को दूर करने का प्रयास करना चाहिए।

समाज में जो जो समस्याएं आ रही है भिन्न-भिन्न स्थानों पर उन सबको दूर करने का एक सामूहिक प्रयास होना चाहिए हमें शासन और प्रशासन स्तर पर भी उनसे सहयोग लेकर समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करना चाहिए होली मिलन कार्यक्रम में कवियों के द्वारा होली की कविताएं भी कहीं गई जिनमें कवि जितेंद्र विमल और कवि रितेश गौतम आदि ने कविता कहीं ।

इस अवसर पर अशोक आर्य राजीव शर्मा, संजय पंडित, सतीश चंद शर्मा, दीपक गोस्वामी, प्रवीण ठाकुर ,प्रमोद सिंह, रवि बाबा ,ब विनोद दीक्षित ,मनीष दयाल, वंदना सक्सैना ,प्रीति शर्मा ,राजदीप गौतम, सुरेंद्र शर्मा, ब्रज लता राजपूत , कपिल गोयल, आकाश ठाकुर, गौरव सिकरवार, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »