केडी मेडिकल कालेज में मंदिर के Foundation day पर भंडारा

मंदिर के Foundation day पर सैंकडों छात्र-छात्राओं और स्टाफ ने प्रसाद पाकर लिया ब्रजवासियों की बेहतर सेवा का संकल्प

मथुरा। केडी मेडिकल कालेज, हास्पीटल एंड रिसर्च सेंटर के कैम्पस स्थित शिव मंदिर में मंगलवार को विशाल भंडारे का आयोजन हुआ। केडी मेडिकल कालेज के परिसर स्थित शिव मंदिर की स्थापना के उपलक्ष में आयोजित विशाल भंडारे में सैंकडों की संख्या में पहुंचे मेडिकल के छात्र-छात्राओं, प्रोफेसरों, चिकित्सकों और स्टाफ ने छक कर प्रसाद पाया। उन्होंने मेडिकल कालेज की स्थापना दिवस पर ब्रजवासियों की बेहतर सेवा का संकल्प लिया।

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल, एमडी मनोज अग्रवाल और अरुण अग्रवाल बोले-नर सेवा ही होती है नारायण सेवा

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल ने मंदिर में भगवान शिव का पूजन के करने के बाद कन्याओं का पूजन कर भोजन कराया। आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन रामकिशोर अग्रवाल को पूजन करपात्री द्विवेदी और विकास मिश्रा ने कराई। कन्याओं को प्रेम पूर्वक भोजन कराने के बाद उन्होंने उनको दक्षिणा देकर विदा किया। इसके बाद आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल और वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल ने कहा कि 22 जनवरी 2016 को शिव की स्थापना की ंगई थी। तभी से हर साल भगवान शिव के चरणों में इस भंडारे का आयोजन किया जाता है। केडी मेडिकल कालेज, हास्पीटल एंड रिसर्च सेंटर ब्रज क्षेत्र के हजारों मरीजों के स्वास्थ्य रक्षा कर सेवा कर रहा है। बडी संख्या में मरीज हर रोज हाॅस्पीटल में आकर चिकित्सा सेवा का लाभ प्राप्त कर रहे हैं। जो कि आरके एजुकेशन हब के उद्देश्य की पूर्ति में सहायक है। नर सेवा ही नारायण सेवा होती है।

आरके एजुकेशन हब के एमडी मनोज अग्रवाल और अरुण अग्रवाल ने कहा कि हर स्टाफ को मरीजों की चिकित्सा सेवाभाव से करनी चाहिए। हर मरीज को नारायण मान कर सेवा करनी चाहिए। मरीज में नारायण के दर्शन करना चाहिए। इस भाव से सेवा करने के चलते ही केडी हास्पीटल में मरीज चिकित्सा कराने आ रहे हंै। आरके एजुकेशन हब ब्रजवासियों की स्वास्थ्य चिकित्सा, मैनेजमेंट, इंजीनियरिंग एकेडमिक एजुकेशन समेत विभिन्न क्षेत्रों में सेवा कर रहा है। लोगों को इन सेवाओं को लाभ लेना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *