भज्‍जी ने फोटो के साथ लिखा: ‘संडे हो या मंडे, एक्सरसाइज पहले और जरूरी

नई दिल्‍ली। घातक कोरोना वायरस के कारण भारतीय क्रिकेट और इससे जुड़ी गतिविधियों पर फिलहाल विराम लगा हुआ है लेकिन क्रिकेटर फिटनेस को लेकर मेहनत लगातार कर रहे हैं।
टीम इंडिया से पिछले करीब 4 साल से बाहर चल रहे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने रविवार को ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं।
39 वर्षीय हरभजन ने इस वीडियो में अपने हाथ में एक डम्बल (वजन) ले रखा है और उसके साथ वह स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं।
फैंस के बीच ‘भज्जी’ से मशहूर इस दिग्गज स्पिनर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘संडे हो या मंडे, एक्सरसाइज पहले और जरूरी। गुड डे।’
इस पर भज्जी को कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट लिखे। भारत राजपूत नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘बिल्डिंग कमजोर हो गई है।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पाजी और कितना जवान बनोगे।’
करियर में अब तक 103 टेस्ट, 236 वनडे और 28 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हरभजन करीब 4 साल से टीम से बाहर हैं। यदि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को स्थगित नहीं किया जाता तो वह फिलहाल इस प्रतिष्ठित लीग में अपनी गेंदबाजी का कमाल दिखा रहे होते।
हरभजन के नाम टेस्ट में 417, वनडे में 269 और टी20 इंटरनैशनल में 25 विकेट हैं। उन्होंने टेस्ट में 2 शतक और 9 अर्धशतक भी लगाए हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *