Beach fashion: फिर से लौटता हुआ दिख रहा है 80 का दशक

बात जब आती है फैशन की तो यह केवल ऑफिस के कपड़ों और शादी-विवाह के परिधानों तक ही सीमित नहीं है। समर सीजन में आप यदि कहीं ऐसे स्‍थान पर घूमने जा रहे हैं, जहां समुद्र का किनारा हो या फिर फ्रेंड्स के साथ किसी वाटर पार्क जाने का प्‍लानआउट हो तो इसके लिए आपके कपड़े भी उसी हिसाब से होने चाहिए।
डिजायनर अनिकेत सतम बताते हैं कि Beach fashion के सेक्‍शन में आजकल तमाम ऑप्‍शन हैं। इसमें फ्लॉवरी प्रिंट वाली लॉन्‍ग मैक्‍सी के साथ स्‍टाइलिश हेट हो सकती है या फिर खूबसूरत सी बिकिनी भी अपने हिसाब से चुन सकते हैं। यदि आप किसी बीच पार्टी में जाने वाली हैं तो अच्‍छी सी मिनी स्‍कर्ट के साथ नॉटेड टी-शर्ट भी ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ सनग्‍लासेज आपके लुक को और स्‍टाइलिश बना सकते हैं। सनग्‍लास आप स्विम सूट के साथ भी ट्राइ की सकती हैं।
डिजायनर श्‍वेता अग्रवाल ने बताया कि इस साल ट्राइबल और बोल्‍ड प्रिंट्स अधिक ट्रेंडी हैं। लोग स्पोर्टी टॉप के साथ लॉन्‍ग चीकी बॉटम्‍स को काफी पसंद कर रहे हैं। बीच स्‍पोर्ट्स के लिए आप अच्‍छे स्‍पोर्टी स्विम सूट पहन सकती हैं। इसमें फ्लॉवरी और पोल्‍का डॉट्स के प्रिंट इस वक्‍त ट्रेंड में हैं। डिजायनर नंदिता मेहतानी कहती हैं, फैशन के मामले में 80 का दशक फिर से लौटता हुआ दिख रहा है। रेनबो कलर्स, स्ट्रिप्‍स रैंप पर ही नहीं बीच पर भी छाए हुए हैं। बिकिनी में ब्राइट शेड्स, पिंक और सनी यलो कलर का इस वक्‍त काफी फैशन है। उनका कहना है कि Beach fashion अब केवल बिकिनी और शॉर्ट्स तक ही सीमित नहीं है। इस वक्‍त स्‍पेघटी ड्रेसेज, शीर बीच पेंट, ओवरसाइज्‍ड शर्ट काफी फैशन में है।
कपड़ों के साथ-साथ बीच एक्‍सेसरीज भी काफी इंपॉर्टेंट है। चौड़े बैल्‍ट, स्‍टाइलिशन सनग्‍लासेज आपके बीच लुक को और परफेक्‍ट बनाते हैं। कैट आई सनग्‍लास बीच पर काफी एकदम सही लगते हैं। फुटवियर की बात की जाए तो ग्‍लेडिएटर सेंडल आपकी बीच ड्रेस के साथ कूल लगेंगे। फैशन के साथ-साथ जब आप बीच पर जाएं तो एक बात और ध्‍यान देने लायक है कि इस दौरान आप जरूरत से ज्‍यादा एक्‍सेसरीज न कैरी करें। मेकअप लाइट रखने के साथ ही अधिक एसपीएफ वाली अच्‍छी सी सनस्‍क्रीन जरूर लगाएं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »