Bareilly police ने मुठभेड़ में मार गिराए दो बदमाश

बरेली। Bareilly police ने आज इज्जतनगर थाना क्षेत्र के एहलादपुर में मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को मार गिराया। घटना के बाद चार बदमाश मौके से फरार हो गए और इस मुठभेड़ में Bareilly police के एक इंस्पेक्टर और एक सिपाही भी घायल हुए हैं जिन्‍हें नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार को शास्त्री नगर निवासी अनूप अग्रवाल का 15 लाख रुपए कैश उनका चचेरा भाई विमल और कांता प्रसाद व अनूप का एक मुंशी सुमित कार से शहर लेकर जा रहे थे। अचानक कोहाड़ा पीर के पास दो बाइकों पर आए छह बदमाशों ने उनकी कार को घेरकर रुकवा लिया और उन्हें तमंचे के बल पर लूट लिया। इस दौरान छीना-झपटी में अनूप के मुंशी सुमित को सिर में गोली लग गई। इसके बाद बदमाश वहां से कैश लेकर फरार हो गए।

बाद में पुलिस को सूचित किया गया। घटना का सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सुमित को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं बदमाशों को पकड़ने के लिए अलर्ट जारी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया। इसी बीच इज्जतनगर थाना क्षेत्र के एहलादपुर में पुलिस और बदमाशों का आमना सामना हो गया। इसके बाद दोनों और से फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग में पुलिस ने दो बदमाशों को मार गिराया जबकि चार बदमाश गन्ने के खेतों की आड़ में भागने में कामयाब रहे।

फायरिंग में बदमाशों ने कोतवाली इंस्पेक्टर जीतेश कपील व सिपाही प्रवीन को भी घायल कर दिया। फायरिंग के दौरान दो सीओ भी मौके पर थे। गनीमत रही कि गोली सीओ अशोक मीणा और कुलदीप के सुरक्षा कवचों पर लगी और उनकी जान बाल-बाल बच गई। घटना के बाद एडीजी प्रेम प्रकाश और एसएसपी मुनीराज मौके का जायजा लेने के लिए पहुंचे हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »