मायावती के जन्मदिन पर विधायक ने मंच पर उतारी Bar dancers

दमोह। अपनी कार्यशैली को लेकर विधानसभा से अब तक कि प्रदेश की सबसे चर्चित विधायक एक बार पुनः चर्चा में हैं। 15 जनवरी को बसपा की सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन पर बसपा सहित समस्त गठबंधन के नेताओं ने जन्मदिन की बधाई दी लेकिन पथरिया विधायक ने जन्मदिन मनाने का विशेष इंतज़ाम किया।

पथरिया की विधायक श्रीमती रामबाई सिंह परिहार ने पथरिया के शासकीय माधवराव सप्रे महाविद्यालय में बसपा के कार्यकर्तओं सहित समर्थकों को भोज पर आमंत्रित किया। भीड़ बढ़ाने के लिये नृत्य बालाओं के नृत्य की व्यवस्था भी रखी गयी थी। कार्यक्रम के शुरू होते ही धीरे धीरे कार्यक्रम अश्लीलता की और अग्रसर हो गया। कुछ कार्यकर्ता झूमते हुए भी नज़र आये।

पथरिया की विधायक श्रीमती रामबाई सिंह परिहार वही विधायक हैं, जिन्होंने पूर्व पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव को आवंटित बंगले की मांग को लेकर विधानसभा में हल्ला मचाया था।

उसके बाद मंडी में कर्मचारियों को गाली देते नजर आयी थी। गुस्सेल स्वभाव रखने वाली महिला विधायक अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों का विशेष ख्याल रख रही हैं। जहां आज लोग मकर सक्रांति के दिन जहाँ बुंदेलखंड सहित देश प्रदेश में धार्मिक लाभ ले रहे हैं, वही पथरिया में शासकीय महाविद्यालय के ग्राउंड में फूहड़ता भी चरम पर हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »