U19 FINAL में बांग्लादेशी टीम ने भारतीय टीम के साथ की बदसलूकी

नई द‍िल्ली। आईसीसी के U19 FINAL 2020 विश्व कप खिताब जीतने के बाद जिस तरह से बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने भारतीय टीम के साथ बदसलूकी की उसकी हरतरफ आलोचना हो रही है।

U19 FINAL 2020 जीतने के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ी कुछ ज्यादा ही आक्रामक हो गए और भारतीय खिलाड़ियों के साथ बदसलूकी करते नजर आए। मैच खत्म होने के बाद का वीडियो सामने आया है। इसमें साफ देखा जा सकता है कैसे बांग्लादेशी खिलाड़ी और स्टाफ भारतीय टीम के साथ धक्का मुक्की कर रहे थे।

शुरुआत से आखिर तक बांग्लादेशी खिलाड़ियों की बदतमीजी

मैच के दूसरे ओवर से ही बांग्लादेश के खिलाड़ी अपना आपा खोते नजर आए। दिव्यांश सक्सेना को बांग्लादेश के तेज गेंदबाज ने अपशब्द कहे। ओवर की तीसरी गेंद पर सक्सेना ने रक्षात्मक शॉट खेला गेंद तनजीम हसन शाकिब के पास गई। सक्सेना अपनी क्रीज में थे फिर भी शाकिब ने गेंद उठाकर उनकी तरफ जोरदार थ्रो किया। गेंद बल्लेबाज की तरफ गई और उन्होंने खुद को किसी तरह से बचाा।
थ्रो करने के बाद जब सक्सेना ने शाकिब की तरफ देखा तो उन्होंने माफी मांगने की जगह उनको अपशब्द कहे। मामला बढ़ता देख अंपायर ने दोनों खिलाड़ियों को समझाया। इसके बाद चौथी ओवर में भी शाकिब लगातार यशस्वी और सक्सेना को कुछ ना कुछ बोलकर उकसाने की कोशिश करते नजर आए।

-Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *