बांग्लादेश ने टी-20 मैच खेलने का पाकिस्‍तानी प्रस्‍ताव ठुकराया

Bangladesh rejects Pakistani proposal to play T20 matches
बांग्लादेश ने टी-20 मैच खेलने का पाकिस्‍तानी प्रस्‍ताव ठुकराया

ढाका। बांग्लादेश ने पाकिस्तान की ओर से दिए गए दो टी-20 मैचों की श्रृंखला के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है. यह श्रृंखला दोनों टीमों के बीच इस साल जुलाई से पहले खेली जानी थी.
वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) की मीडिया और संचार समिति के चेयरमैन जलाल यूनिस ने शुक्रवार को यह बात कही.
समाचार पत्र ‘ढाका ट्रिब्यून’ को दिए एक बयान में यूनिस ने कहा, “इस संबंध में आई रिपोर्ट संतोषजनक नहीं थी और इस कारण हमें कदम पीछे लेने पड़े.”
उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी के प्रयास हेतु पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बांग्लादेश को तीन सप्ताह पहले लाहौर में संपन्न हुए पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाद दो टी-20 मैचों की श्रृंखला खेलने का प्रस्ताव भेजा था.
पीएसएल के फाइनल मुकाबले में बीसीबी के प्रतिनिधि मेजर एकेएम अनिसुद डॉला मौजूद थे.
पीसीबी के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे चुके शहरयार खान ने हाल ही में कहा था कि, “हम बांग्लादेश के साथ श्रृंखला की मेजबानी करना चाहते हैं, लेकिन इसके अवसर सही नहीं लग रहे हैं.”
शहरयार ने कहा, “हमारे कुछ दोस्तों का मानना है कि वे इस दौरे पर आ सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वे नहीं आएंगे. इसके पीछे राजनीतिक कारण नहीं, बल्कि सुरक्षा संबंधी कारण हैं. आईसीसी की बैठक के दौरान मैं अपने बांग्लादेशी समकक्ष से बात करूंगा और इस बांग्लादेश के साथ श्रृंखला की स्वीकृति की कोशिश करूंगा.”
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *