आप नेता Balbir Jakhar के बेटे का आरोप- केजरीवाल ने 6 करोड़ में दी पिता को टिकट

नई दिल्‍ली। आप प्रत्याशी Balbir Jakhar के बेटे ने प्रेस कांफ्रेंस कर आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि उन्‍होंने मेरे पिता से 6 करोड़ लेकर ही लोकसभा की टिकट दी है।

कल 12 मई को ही दिल्ली में लोकसभा के लिए वोटिंग होनी है Lok Sabha Election 2019: आम चुनाव-2019 के तहत रविवार (12 मई) को छठे चरण में दिल्ली की सातों सीटों (नई दिल्ली, पूर्वी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली, उत्तर पूर्वी दिल्ली, उत्तर पश्चिमी दिल्ली और चांदनी चौक) पर मतदान होना है।  इससे ठीक पहले Balbir Jakhar को लेकर आम आदमी पार्टी के बारे में ये खुलासा पार्टी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है।

गौरतलब है कि पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार Balbir Jakhar का बेटा सामने आया है और उसने पार्टी पर आरोप लगाया है कि उसके पिता को 6 करोड़ रुपये के बदले टिकट दिया गया है।

जाखड़ के बेटे उदय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया, “मेरे पिता ने पश्चिमी दिल्ली संसदीय सीट से टिकट हासिल करने के लिए 6 करोड़ रुपये अरविंद केजरीवाल को दिए। कुछ समय पहले जब मैंने उन्हें (बलबीर) कहा था कि मुझे पढ़ाई के लिए पैसों की जरूरत है, तो उन्होंने मना कर दिया। उन्होंने सोचा कि वो पैसा इलेक्शन में लगा पाएंगे।” उदय ने यह भी कहा कि वह किसी राजनैतिक पार्टी की तरफ से यह दावा नहीं कर रहे हैं।

सज्जन कुमार ने की थी मोटी रकम की पेशकश
उदय ने बताया कि उसके पिता ने महीनों पहले बताया था कि उन्होंने चुनाव लड़ने के लिए 6 करोड़ रुपये दिए हैं। उदय ने यह भी दावा किया कि उसके पिता ने पूर्व कांग्रेस नेता और 1984 सिख विरोधी दंगों के आरोपी सज्जन कुमार को जमानत दिलवाने की भी कोशिश की थी।

सज्जन कुमार इसके लिए मोटी रकम चुकाने को भी तैयार थे। मीडिया के सामने उदय ने कहा, “उन्होंने मेरे से ये भी बात कही थी कि वो सज्जन कुमार और यशपाल के लिए कोर्ट में जाने को तैयार हैं।”

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »