बाहुबली का महा सीन शूट, 5000 अधिक लोगों के साथ शूटिंग हुई

Bahubali shoot shot with 5000 more people
बाहुबली का महा सीन शूट, 5000 अधिक लोगों के साथ शूटिंग हुई

मुंबई। बाहुबली का महा सीन फिल्‍माया गया है जिसके बारे में सुनकर आप चौंक जाएंगे। इस महा एक्‍शन सीन में 5000 से अधिक लोग और 500 से ज़्यादा हथियार दिखाई देंगे। जैसे धरती के गर्भ में क्या क्या छिपा है किसी को नहीं पता, लगता है ठीक वैसा ही हाल बाहुबली का है। रिलीज़ को तीन हफ़्ते से कम समय बचा है लेकिन अब भी कुछ न कुछ हैरान करने वाली ख़बरें आ रही हैं। अब मामला उस महा सीन का है, जिसके बारे में सुनकर आ चौक जाएंगे।

एस एस राजमौली की फिल्म बाहुबली- द कन्क्लूजन के लिए दर्शक पूरी तरह तैयार हैं। इस बार यह निर्देशक के लिए भी चुनौती थी कि वो पहले की तुलना में किस तरह बाहुबली में नया एक्शन सीक्वेंस दर्शायें, ताकि दर्शकों के लिए इस बार भी नया मनोरंजन हो।

एक खास एक्शन सीन की सबके अधिक चर्चा की जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म के एक एक्शन सीन में 5000 अधिक लोगों के साथ शूटिंग हुई है। और इतने सारे लोगों का चयन यूं ही भेड़-बकरी की तरह नहीं हुआ।

सभी का ऑडिशन लिया गया था। बताया जा रहा है कि बाहुबली 2 के इस ख़ास एक्शन सीन में 500 से अधिक अस्त्र- शस्त्र का इस्तेमाल किया गया। इससे पहले किसी भी फिल्म के एक्शन सीन में इस तरह के सीन्स पिक्‍चराइज़्ड नहीं हुए हैं।

करीबी सूत्रों ने बताया है कि इस एक्शन की शूटिंग के लिए लगभग दो महीने से भी अधिक वक़्त लगा।

इस सीन में राणा डुगुबाती और प्रभास अपना दमखम दिखाते नजर आयेंगे। दोनों ने इस सीन के लिए कड़ी मेहनत की और स्पेशल ट्रेनिंग का भी हिस्सा बने। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस सीन को फिल्माते हुए कई बार राणा और प्रभास को मामूली चोट भी लगी, लेकिन दोनों ने हार नहीं मानी।
बाहुबली- द कन्क्लूजन , 28 अप्रैल को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *