बाहुबली विधायक विजय मिश्रा मध्‍यप्रदेश के आगर में गिरफ्तार

आगर। यूपी के भदोही जिले के ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को आगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। विधायक के साथ उनके कुछ गुर्गों को भी हिरासत में लिया गया है। उज्जैन रेंज के आईजी राकेश गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है। हालांकि पुलिस के अधिकारी इसे लेकर कुछ भी बात करने को तैयार नहीं हैं। पुलिस ने इनसे गुप्त स्थान पर पूछताछ कर रही है। आगर जिले के तनोड़िया से विधायक, कार ड्राइवर और 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा पर 73 के करीब मामला दर्ज है। जानकारी के अनुसार यूपी पुलिस की सूचना पर एमपी पुलिस ने विजय मिश्रा को गिरफ्तार किया है। कोतवाली पुलिस ने उनसे गुप्त स्थान पर पूछताछ कर रही है। विजय मिश्रा 8 अगस्त से फरार चल रहे थे। जानकारी के अनुसार विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी और बेटे पर एक रिश्तेदार ने ही मामला दर्ज करवाया था। विजय मिश्रा निषाद पार्टी से चुनाव जीते हैं।
वहीं यूपी पुलिस विधायक और उनके लोगों को लेने के लिए आगर आ सकती है। फिलहाल आगर पुलिस मीडिया के सामने लेकर उन्हें आई है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले यूपी का कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे भी उज्जैन से गिरफ्तार हुआ था। आगर भी उज्जैन से सटा हुआ जिला है।
क्या है मामला
दरअस, यूपी के भदोही जिले के ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र पर 7 अगस्त को एक मुकदमा दर्ज हुआ था। विधायक के रिश्तेदार ने धनापुर गांव निवासी कृष्णमोहन तिवारी ने जबरन घर में रहने और वसीयत बनाकर उनकी संपत्ति अपने बेटे के नाम कराने के लिए दबाव बनाने के आरोप में विधायक, उनकी पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा और पुत्र विष्णु मिश्र पर गोपीगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।
वहीं, भदोही एसपी रामबदन सिंह ने उस वक्त कहा था कि तिवारी ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि विधायक उन्हें डरा-धमकाकर और बंधक बनाकर उनके धनापुर स्थित मकान में जबरन रहते हैं। साथ ही वसीयतनामा बनवाकर उनकी सारी संपत्ति अपने बेटे विष्णु मिश्रा के नाम करवाने के लिए दबाव बना रहे हैं। मुकदमा लिखाने वाले को पुलिस ने सुरक्षा भी दी है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *