Badhai Ho…एक दिलचस्‍प फिल्‍म का दिलचस्‍प ट्रेलर रिलीज

नई दिल्‍ली। Badhai Ho…का ट्रेलर आज मंगलवार को रिलीज हो गया, इसमें आयुष्‍मान खुराना के साथ ही नीना गुप्‍ता, गजराज राव के एक से बढ़कर एक सीन देखने को मिलेंगे यानि दिलचस्‍प फिल्‍म Badhai Ho का दिलचस्‍प ट्रेलर रिलीज हो गया।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की गिनती उस सेलेब्स में होती है, जो लीग से हटकर फिल्में करने में यकीन करते हैं। ‘विक्की डोनर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता की नई फिल्म ‘बधाई हो (Badhaai Ho)’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ। ‘बधाई हो’ का ट्रेलर देखने में काफी दिलचस्प लगता है। देखिए इसकी झलक—-

 

फिल्म आयुष्मान खुराना पर आधारित हैं, जिनकी है तो उम्र शादी करने की, लेकिन इस उम्र में जब उनकी मां बनीं नीता गुप्ता (Neena Gupta) प्रेग्नेंट हो जाती है तो उनकी जिंदगी में खलबली मच जाती है।

‘बधाई हो’ में आयुष्मान खुराना की जोड़ी ‘दंगल’ गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के साथ जमेगी। ट्रेलर में इनकी केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। दोनों शादी के लिए तैयार हैं, लेकिन इसी बीच जब आयुष्मान की मम्मी प्रेग्नेंट हो जाती है तो इनकी जिंदगी में भारी उठापटक मच जाती है। । फिल्म में नीता गुप्ता के पति का किरदार गजराज राव निभा रहे हैं।

ट्रेलर देखने में काफी दिलचस्प है और इस फिल्म से उम्मीदें बांधी जा सकती है। फिल्म का निर्देशन अमित राविंद्रनाथ शर्मा ने किया है।फिल्म Badhai Ho 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »