IPLके लिए बुरी खबर, CSK बल्‍लेबाज सुरेश रैना स्‍वदेश लौटे

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस के बीच होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग IPLके लिए एक और बुरी खबर है। चेन्नै सुपर किंग्‍स (CSK) के धाकड़ बल्‍लेबाज सुरेश रैना ‘निजी कारणों से’ वापस लौट आए हैं। रैना के लौटने के पीछे की असल वजह क्‍या है, इसका पता अब तक नहीं चल पाया है। 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल के लिए टीमें संयुक्‍त अरब अमीरात (UAE) पहुंच चुकी हैं। दुबई पहुंचने के बाद CSK मेंबर्स का कोविड-19 टेस्ट किया गया था जिनमें से कुछ के सैंपल्‍स पॉजिटिव आए हैं नतीजतन सीएसके को अब एक और सप्ताह के लिए क्वारंटीन में रहना होगा।
‘CSK के लिए बड़ा झटका’
दिग्‍गज कमेंटेटर हर्षा भोगले ने लिखा है कि रैना का लौटना चेन्नै के लिए बड़ा झटका है। उन्‍होंने एक ट्वीट में कहा, “सुरेश रैना के लिए दिल दुखता है। मैं नहीं जानता कि उन्‍हें किस वजह से लौटना पड़ा लेकिन हाल ही में उनसे बात करने की वजह से मैं जानता हूं कि वह कितने मन से अच्‍छा (परफॉर्म) करना चाहते थे। यह चेन्नै सुपर किंग्‍स के लिए बड़ा झटका है। उनके पास रिकवर करने के लिए रिसोर्सेज हैं लेकिन रैना और CSK एक-दूसरे से गुथे हुए हैं।”
कैम्‍प के बाद 21 अगस्‍त को यूएई गए थे रैना
सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नै सुपर किंग्स के बाकी साथी 21 अगस्‍त को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) रवाना हुए थे। तब CSK ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर धोनी, रैना, गेंदबाजी सलाहकार लक्ष्मीपति बालाजी और रवींद्र जडेजा की एक फोटो शेयर की है। सुपर किंग्स ने 15 से 20 अगस्त तक चेन्नई में अपना कैम्प लगाया था। सीनियर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह निजी कारणों से टीम के साथ दुबई रवाना नहीं हो सके। धोनी और रैना ने 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। आईपीएल का 13वां सीजन कोविड-19 के कारण इस साल यूएई में 13 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *