फिल्‍म ‘ये है इंडिया’ के गाने ‘सइयां सइयां’ में नजर आएंगे बाबा रामदेव

नई दिल्‍ली। योग गुरु बाबा रामदेव योग से प्रसिद्ध हुए और अब उनका ब्रांड पतंजलि लगभग हर तरह के प्रोडक्‍ट्स बना रहा है. लेकिन लगता है योग गुरु पतंजलि के ब्रांड एम्‍बेसडर से आगे बढ़ अब फिल्‍मों में कदम रखने वाले हैं. नहीं, वह किसी फिल्‍म में आपको एक्‍शन करते नजर नहीं आएंगे बल्कि बाबा रामदेव जल्‍द ही आने वाली फिल्‍म ‘ये है इंडिया’ के गाने में नजर आएंगे.

दरअसल बाबा रामदेव इस फिल्‍म के गाने ‘सइयां सइयां’ में नजर आने वाले हैं. लोम हर्ष द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म में गेवी चाहल और डियाना उप्पल प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार बाबा रामदेव ने एक बयान में कहा, ‘एक ऐसा देश जहां करोड़ों की आबादी है, एक ऐसा देश जहां वेदों की खोज हुई, उस देश के बारे में दुनिया भर के कुछ लोगों की गलत धारणा है. भारत सपेरों का देश नहीं रहा, अब यह उन्नत है.’

बाबा रामदेव ने कहा, ‘भारत में पूरी दुनिया का नेतृत्व करने की क्षमता है. फिल्म ‘ये है इंडिया’ में भारत की बदली हुई तस्वीर दिखाई गई है. मैंने बहुत सोचने के बाद फिल्म का मजबूती से समर्थन करने का निर्णय लिया और मुझे उम्मीद है कि देश का हर नागरिक इस फिल्म को समर्थन देगा.’

फिल्‍म के निर्देशक हर्ष ने कहा, ‘मैं बाबाजी का आभारी हूं, जिन्होंने फिल्म को अपना पूरा समर्थन दिया. हमारी फिल्म के लिए इससे बेहतर समर्थक नहीं हो सकता था.’ यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी.

‘नच बलिए’ में सोनाक्षी सिन्‍हा के साथ गेस्‍ट जज बने नजर आ चुके हैं बाबा रामदेव.

सिर्फ फिल्‍में ही नहीं, बाबा रामदेव जल्‍द ही अब टीवी पर जज बने भी नजर आने वाले हैं. बाबा रामदेव सोनी टीवी के एक रिएलिटी शो में जज बने नजर आएंगे. यह शो भजन रिएलिटी शो होगा, जिसमें सिर्फ भजन गाए जाएंगे. इससे पहले भी बाबा रामदेव कपिल शर्मा के शो और कई रिएलिटी शोज में जज बने नजर आ चुके हैं.
-एजेंसी