बा बहू और बेटियां फेम टीवी एक्ट्रेस Suchita Trivedi ने रचाई शादी

नई दिल्ली। 42 साल की उम्र में बा बहू और बेटियां फेम टीवी एक्ट्रेस Suchita Trivedi ने शादी की तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर अपलोड कीं तो बधाइयों का सिलसिला चल पड़ा।

टीवी सीरियल ‘बा बहू और बेटियां’, ‘खिचड़ी’ और ‘कहानी घर-घर’ की जैसे फेमस डेली सोप में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकीं 42 साल की Suchita Trivedi ने अपनी शादी की तस्वीरों से सबसे अपनी खुशी को शेयर किया है।

हर लड़की का सपना होता है कि वह जब दुल्हन बने तो उससे खूबसूरत कोई न लगे, रविवार को छोटी स्क्रीन की एक एक्ट्रेस ने अपने इस सपने को सच कर दिखाया। लाल जोड़े में दुल्हन बनी एक्ट्रेस इतनी खूबसूरत लग रही थी कि तारीफ किए बिना रहा न जाए।

Suchita Trivedi
Suchita Trivedi

सुचीता ने अपने हसबैंड निगम पटेल के साथ शादी की रस्मों की फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में सुचीता रेड कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

सुचिता ने अपने इंस्टाग्राम पर भी एक फोटो शेयर की है इस कैप्शन के साथ – ‘My first better half @instafalguni prepping me before I take the step towards life with my forever best half @nigam2828’ के साथ लगाया है। इन तस्वीरों में सुचीता ने सुर्ख लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ है। जिसमें वह बेहद सुंदर नजर आ रही हैं. सुचीता ने जूलरी भी राजस्थानी टच वाली सिलेक्ट की है, जिसके कारण सुचीता का लुक रॉयल हो गया है।

गुरुवार को सुचीता की मेहंदी की रस्म हुई थी, इसकी तस्वीरें सुचीता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। मेहंदी सेरेमनी में टीवी एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा, राकेश वशिष्ट, निशांत भट्ट, एकता कॉल और क्रुतिका देसाई आदि शामिल हुए थे।

बता दें कि सुचीता ने टीवी से पहले सिल्वर स्क्रीन पर एक्टिंग की है। उनकी पहली फिल्म 1983 में अनिल कपूर की फिल्म ‘वो सात दिन’ थी। इसके अलावा सुचीता ने फिल्म ‘फिराक’, ‘कुछ कुछ लोचा है’ और ‘मिशन कश्मीर’ में भी बड़े रोल निभाए हैं। सुचीता ने ‘बा बहू और बेटियां’ और ‘खिचड़ी’ जैसे पॉपुलर टीवी शो से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है, सुचीता की एक्टिंग बहुत रियलिस्टिक होने के कारण यह हर रोल में ढल जाती हैं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »