Azamgarh police ने मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी राकेश पासी ढेर किया

आजमगढ़। Azamgarh police ने जिले के जहानागंज थाने के अगूंठा गोपालपुर गांव के पास सोमवार को सुबह लगभग साढ़े नौ बजे पुलिस मुठभेड़ में पचास हजार का इनामिया बदमाश राकेश पासी मार गिराया गया । जबकि भाग रहा एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। इस दौरान बदमाशों की गोली लगने से एसओजी का एक सिपाही भी घायल हो गया। घायल सिपाही और बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुखबिर से सूचना मिली की बाइक सवार दो बदमाश मऊ जिले के चिरैयाकोट होते ही जहानागंज थाने के अंगूठा गोपालपुर की महिला प्रधान के प्रतिनिधि राकेश उर्फ गुड्डू की हत्या करने के लिए आ रहे हैं। इस पर एसओजी टीम के साथ ही जहानागंज थाने की पुलिस फोर्स शेरपुर गांव के पास से बदमाशों की पीछे लग गई। पीछा करते हुए अंगूठा गोपालपुर के पास पहुंचते ही पुलिस ने बदमाशों की बाइक में टक्कर मार दी। गिरते ही बदमाशों ने पुलिस बल पर फायर झोंक दिया। इतने में पुलिस ने घेराबंदी कर ताबतोड़ फायरिंग कर एक बदमाश को मार गिराया। जबकि भाग रहे एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। इस दौरान बदमाशों की ओर चली गोली से एसओजी का सिपाही शनि कुमार भी घायल हो गया।

एसओजी प्रभारी अरविंद ने बताया कि मुठभेड़ में मारा गया राकेश पासी पुत्र चिराई मेहनगर थाने के गोपालपुर गांव का निवासी था। उसके ऊपर एक लाख का इनाम घोषित किया गया था। घायल बदमाश पप्पू पासवान पुत्र रामलाल मऊ जिले के चिरैयाकोट का निवासी है। Azamgarh police ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »