गुस्‍से में आज़म खान, बोले- इसीलिए लाए ट्रांसफर कराकर, मत भूलो अभी भी मिनिस्टर हूं

azam-khan
गुस्‍से में आज़म खान, बोले- इसीलिए लाए ट्रांसफर कराकर, मत भूलो अभी भी मिनिस्टर हूं

रामपुर। अभी सरकार के रुतबे की आदत गई नहीं है आज़म खान की, तभी तो आज एक अधिकारी पर वे ऐसे बिगड़े कि तमाशा बन गया। उनका ये वीडियो वायरल हो गया जिसमें आज़म खान अधिकारी पर बिगड़ते हुए कह रहे हैं कि ”इसीलिए लाए थे ट्रांसफर कराकर, मत भूलो अभी भी मिनिस्टर हूं”।
गौरतलब है कि अपने विवादित बयानों से हमेशा चर्चाओं में रहने वाले सपा (समाजवादी पार्टी) के कद्दावर नेता आजम खान अपने एक वीडियो को लेकर फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। जिसमें आजम रामपुर जिले के उपजिलाधिकारी सदर एवं 37 विधानसभा के रिटर्निंग ऑफिसर अभय कुमार गुप्ता को जमकर फटकार लगा रहे हैं।

मामला 11 मार्च को रामपुर में उनकी जीत के बाद का है। जहां वह अपनी जीत का सर्टिफिकेट लेने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मतगणना स्थल पहुंचे थे। बारिश होने के कारण रास्‍ते में कीचड़ होने के कारण मतगणना कार्यालय तक पहुंचने में उनको दिक्‍कत हुई।
उनको गाड़ी से उतरकर पैदल चलना पड़ा। रास्‍ते में भी कीचड़ था। ऐसे में जब उस कीचड़ भरे रास्‍ते से पैदल चलकर जीत का सर्टिफिकेट लेने वह पहुंचे तो वहां मौजूद अधिकारी पर वह काफी गुस्‍सा हो गए।

आजम ने कहा कि ये भी मोदी जी ने कहा था कि ऐसे लाना है। चलेंगे आप उस रास्‍ते पर। हम ये सर्टिफिकेट बाद में ले लेंगे। चलिए पहले उस रास्‍ते पर चलकर देखिए। हालांकि ये बात हमारे लिए शर्म की है कि मंडी में इतनी गंदगी है।

बुरी बात है ये। अच्‍छी बात नहीं है ये। इतनी-इतनी कीचड़ और अभी सरकार है। अभी मैं मिनिस्‍टर हूं और आचार संहिता हटने के बाद तक रहूंगा। जब तक नई सरकार नहीं बनेगी और उन दो-तीन दिन में आप पर एक्‍शन लेने का हक भी मेरे पास होगा।

आजम ने कहा कि इसीलिए लाए थे हम आपको ट्रांसफर कराकर। आप तो कूड़े में पड़े हुए थे। रोए थे आप। इतनी जल्‍दी नजरें बदलते हो। इस रास्‍ते से हमें लाना आपको शोभा दिया। इतनी कीचड़ है। फिसल जाएं तो तमाशा बन जाएं। -एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *