AUTA अध्यक्ष रालोद शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत

अलीगढ़। राष्ट्रीय लोकदल ने AUTA के अध्यक्ष डीएस कालेज के एसो. प्रोफेसर डॉ. मुकेश भारद्वाज को पार्टी में शामिल होने का तत्काल रिटर्न गिफ्ट दिया है।

रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयन्त चौधरी ने शिक्षक नेता डॉ. मुकेश भारद्वाज को राष्ट्रीय लोकदल पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया है। डॉ. मुकेश भारद्वाज को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने से रालोद कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है ।

रालोद के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री डॉ. मसूद अहमद ने डीएस कालेज के प्रोफेसर और औटा अध्यक्ष डॉ. मुकेश भारद्वाज का रालोद सुप्रीमो चौ. अजित सिंह और उपाध्यक्ष जयन्त चौधरी के निर्देश पर पश्चिमी यूपी के प्रदेश अध्यक्ष पद पर मनोनयन किया है।

डॉ. मुकेश भारद्वाज ने गत सोमवार को ही जयन्त चौधरी के समक्ष इगलास की जनसभा में पार्टी की सदस्यता ली थी। डॉ. मुकेश भारद्वाज ने मनोनयन पर पार्टी सुप्रीमो अजित सिंह और उपाध्यक्ष जयन्त चौधरी का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि जयन्त चौधरी जी की उम्मीदों पर वह खरा उतरेंगे और पार्टी के संगठन को मजबूत करेंगे।

वहीं AUTA (आगरा यूनिवर्सिटी टीचर्स एसोसिएशन) के अध्यक्ष डॉ मुकेश भारद्वाज के रालोद शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पद पर मनोनयन पर रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी, पूर्व विधायक भगवती प्रसाद, प्रदेश उपाध्यक्ष नवाब सिंह छोंकर, रालोद नेता जियाउर्रहमान, डॉ इरफान, प्रतीक चौधरी, सुमन दिवाकर, सलमान शेरवानी,अमित चौहान, चौ शिवकुमार सिंह आदि ने हर्ष व्यक्त किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »