बिगबॉस की धांधली का खुलासा करने पर Edit guru के मालिक पर जानलेवा हमला

मुंबई। बिगबॉस की फिक्‍सिंग समेत अन्‍य धांधलियों का खुलासा करने वाले Edit guru के मालिक पर जानलेवा हमले के आरोपी गृहमंत्री राजनाथ सिंह के आदेश के बावजूद खुले में घूम रहे हैं।

मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस के नतीजों में फिक्सिंग और उपकरणों की आपूर्ति में धांधली की पोल खोलने वाले वेंडर Edit guru के मालिक की जान पर बन आई है। इस शख्स पर जानलेवा हमला हो चुका है। बिग बॉस बनाने वाली कंपनी ने इसका करार भी कथित रूप से फर्जी दस्तखत बनाकर खत्म कर दिया है।

मनोरंजन टीवी चैनलों में बनने वाले रिएलिटी शोज में एडिट गुरु नाम की कंपनी बरसों से उपकरण आपूर्ति का काम करती रही है। इसके मालिक सत्यजीत सिंह पर बीते दिनों गोवा में जानलेवा हमला हुआ।

इस पूरे मामले की शिकायत के बाद केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के मुंबई पुलिस को दिए गए निर्देश भी नीचे के अधिकारियों ने हवा में उड़ा दिए हैं।

इस हमले में उनका चेहरा एक तरफ से पूरी तरह झुलस गया। सत्यजीत बताते हैं कि न सिर्फ उनकी जान को बल्कि उनके पूरे परिवार की जान को खतरा है। पुलिस ने उनकी नहीं सुनी तो वह अपनी फरियाद लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के दफ्तर गए। वहां से भेजे गए निर्देशों पर भी मुंबई पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

ये पूरा मामला दरअसल कलर्स चैनल पर आने वाले मशहूर शो बिग बॉस से जुड़ा है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »