इस समय ट्रेंड में हैं Micro Sunglasses, अच्छी डिमांड

मुंबई। इन दिनों मार्केट में छोटे साइज के Micro Sunglasses का ट्रेंड देखने को मिल रहा है। बॉलिवुड दीवाज भी इस स्टाइल को खासा पसंद कर रही हैं। करीना, आलिया और अनन्या से लेकर तारा तक सिलेब्स से लेकर आम लोगों के बीच भी यह ट्रेंड काफी फेमस हो गया है।
चिलचिलाती धूप और गर्मी से बचने के लिए अगर आप भी सनग्लासेज खरीदने जा रही हैं लेकिन कन्फ्यूजड हैं कि आखिर किस तरह का सनग्लास खरीद चाहिए तो हम आपको बता दें कि इस समय ट्रेंड Micro Sunglasses का है। यानी जितना छोटा, उतना अच्छा। हालांकि यह 90 के दशक का हिट फैशन रहा है लेकिन इस साल इस पुराने ट्रेंड की वापसी हुई है और यह खासा पसंद किया जा रहा है। बॉलिवुड सिलेब्रिटीज के बीच भी यह माइक्रो सनग्लास काफी पॉप्युलर है। फैशन को देखते हुए मार्केट में छोटे और राउंड फ्रेम के सनग्लासेज अच्छी डिमांड में हैं…
छोटे और स्किनी
आलिया भट्ट, सोनम कपूर, कंगना रनौत से लेकर अनुष्का शर्मा तक पिछले दिनों कई इवेंट्स के दौरान छोटे और स्किनी सनग्लासेज में नजर आईं। फैशन में एक बार फिर से 90 के दशक के फेमस फैशन की वापसी हुई और इस समय छोटे फ्रेम के सनग्लासेज पसंद किए जा रहे हैं। इनमें पर्पल, रेड, ब्लू, ब्राउन और ब्लैक जैसे बेसिक कलर्स ट्रेंड में हैं। फ्रेम्स की बात करें तो हेक्सागनल, कैट आई, फ्लैट ओवल फ्रेम्स के छोटे साइज के शेड्स पसंद किए जा रहे हैं।
कहां के लिए पहनें कैसा सनग्लास?
– डार्क या टिन्टेड ग्लास देते हैं सेक्सी लुक, जो किसी बीच पार्टी या दोस्तों के साथ ब्रंच पार्टी के लिए परफेक्ट चॉइस है।
– जिऑमेट्रिक फ्रेम वाले खूबसूरत ग्लासेज बेहद फैन्सी होते हैं और अगर आप अपनी स्टाइल स्टेटमेंट से दूसरों को मात देना चाहती हैं तो यह पेयर आपके लिए परफेक्ट है।
– चौकोर फ्रेम्स की तुलना में इस साल राउंड फ्रेम्स ने फिर से मार्केट में वापसी की है। ये क्लासिक राउंड फ्रेम्स हर तरह की आउटफिट के साथ मैच करते हैं और अपनी चॉइस के हिसाब से ग्लास का कलर चुन सकती हैं।
– मॉडर्न कैट आई सनग्लासेज भी इस सीजन बहुत पसंद किए जा रहे हैं। ये रेग्युलर कैट आई ग्लासेज का अडवांस वर्जन है और इसे जब भी आप पहनेंगी लोग आपको नोटिस जरूर करेंगे।
– अगर आप अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना नहीं चाहतीं तो ये क्लासिक एविएटर सनग्लासेज पहनें। ये आपको धूप से बचाने के साथ ही स्टाइलिश लुक भी देंगे।
इन बातों का रखें ध्यान
– सनग्लासेज खरीदते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि फ्रेम बहुत ज्यादा भारी न हो। बाजार में प्लास्टिक से लेकर मेटल तक के फ्रेम मिलते हैं।
– फ्रेम के रंग और डिजाइन का चुनाव अपने चेहरे के आकार और व्यक्तित्व के अनुरूप करें।
– धूप के चश्मे की खरीददारी के वक्त अच्छे ब्रांड को हमेशा प्राथमिकता दें। लोकल सनग्लासेज आंखों पर नकारात्मक असर डालते हैं।
– सनग्लास ऐसा होने चाहिए, जो आपकी पूरी आंख को ढके, वजन कम हो और साथ ही वह स्क्रैच प्रूफ भी हो।
– धूप का चश्मा खरीदते वक्त यह ध्यान रखें कि चश्मे में यूवीबी और यूवीए किरणों के प्रति लेंस ब्लॉक 99 से 100 प्रतिशत तक हो।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »