राजीव एकेडमी की छात्रा आस्था शर्मा को मिली रैलीगेयर में नौकरी

Astha Sharma, a student of Rajiv Academy, got a job in a ralligare
राजीव एकेडमी की छात्रा आस्था शर्मा को मिली रैलीगेयर में नौकरी

बीबीए फाइनल सेमेस्टर की छात्रा है आस्था शर्मा

मथुरा। राजीव एकेडमी फार टेक्नोलाजी एण्ड मैनेजमेंट की आस्था शर्मा को रैलीगेयर में उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर मिला है। आस्था बीबीए फाइनल सेमेस्टर की छात्रा है। आस्था को उच्च पैकेज पर नियुक्ति मिलने से उसके परिवारीजन बेहद खुश हैं।

उच्च पैकेज पर नियुक्ति मिलने पर आस्था शर्मा ने कहा कि अब उसे आगे की पढ़ाई के लिए आर्थिक कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ेगा। उसका कहना है कि वह जाब के साथ-साथ अपना आगे का अध्ययन जारी रखेगी और कड़ी मेहनत करते हुए आगे बढ़ेगी ताकि उसको प्रबन्धन की दुनिया में स्वयं को सिद्ध करने और अपनी स्थिति मजबूत बनाने का अवसर मिल सके।

आर.के. एजूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल ने कहा कि छात्राएं जिस कार्य को करने की ठान लें उसे अवश्य पूर्ण करती हैं। भारत की बेटियों के लिए अब कोई कार्य असम्भव नहीं है। छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी हरेक राष्ट्रीय सेवा में भारत की बेटियों ने अपना परचम लहराया है। वे लगातार आगे बढ़ रही हैं। आस्था ने यह कामयाबी हासिल कर संस्थान का ही नहीं अपने परिवार का भी नाम रोशन किया है।

प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने कहा कि छात्रा आस्था ने जाब प्राप्त करके अपने भविष्य की पहली सीढ़ी पर कदम रख दिए हैं। यह अच्छी बात है। निदेशक डा. अमर कुमार सक्सेना ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि प्लेसमेंट के माध्यम से आस्था ने उच्च पैकेज पर जाब प्राप्त किया है, हम सबके लिए यह अच्छी बात है। उन्होंने समस्त छात्र-छात्राओं से मन लगाकर प्लेसमेंट में शामिल होते रहने को कहा है।

इससे पूर्व कम्पनी के सीनियर एच.आर. प्रबन्धक तन्मय भादड़ी, जयदीप तथा सीनियर बिजनेस मैनेजर वरुण मिश्रा ने आईक्यू व साक्षात्कार लिया। उन्होंने कम्पनी के सर्विस क्षेत्र बताते हुए कहा कि रैलीगेयर एण्टरप्राइजेज लिमिटेड फायनेंस, कैपिटल मार्केटिंग एण्ड वैल्द मैनेजमेंट, असिस्टेण्ट मैनेजर, इन्श्योरेंस आदि में सेवाएं प्रदान करती है। कम्पनी का हेड आफिस नई दिल्ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *