Asia Cup 2018: मलिंगा के डबल झटके, बांग्लादेश के मिथुन-मुशफिकुर की शतकीय साझेदारी

दुबई। Asia Cup 2018 का पहला मैच बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है. बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी है.

Asia Cup 2018 शनिवार को शुरू हो गया. पहला मैच श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा है. भारत इस टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत 18 सितंबर को हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ करेगा. एशिया कप में छह टीमें हिस्सा ले रही हैं.

मिथुन और मुशफिकुर ने 100 रन की साझेदारी की
मोहम्मद मिथुन और मुशिफकुर रहीम ने तीसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी पूरी कर ली है.

मिथुन ने करियर का पहला अर्धशतक लगाया
मोहम्मद मिथुन ने चौका लगाकर अर्धशतक पूरा किया. यह उनके करियर का पहला अर्धशतक भी है. 27 साल के मिथुन अपना चौथा वनडे मैच खेल रहे हैं.

दिलरुवान परेरा के एक ओवर में 14 रन

अपना चौथा वनडे मैच खेल रहे मोहम्मद मिथुन ने एक ओवर में 14 रन बनाकर अपनी टीम से दबाव कुछ हद तक कम कर दिया है. उन्होंने दिलरुवान परेरा के ओवर में चौथी गेंद पर छक्का जमाया. फिर लगातार दो चौके जड़ दिए.

बांग्लादेश के 50 रन पूरे
बांग्लादेश ने शुरुआती झटको के बाद 50 रन पूरे कर लिए हैं. मुशफिकुर रहीम और मोहम्मद मिथुन क्रीज पर नाबाद हैं.

मिथुन ने पहला छक्का लगाया
बांग्लादेश ने मैच का पहला छक्का 11वें ओवर में लगाया. मोहम्मद मिथुन ने अमिला अपोंसो की गेंद को लॉन्ग ऑफ बाउंड्री के बाहर पहुंचाया.

दिलरुवान ने लड्डू कैच टपकाया
श्रीलंका की खराब फील्डिंग जारी है. उसने महज 10 ओवर के भीतर तीन कैच छोड़ दिए हैं. इस बार 10वें ओवर की दूसरी गेंद पर मुशफिकुर रहीम का कैच छूटा. थिसारा परेरा की गेंद पर दिलरुवान ने स्क्वेयर लेग पर यह कैच टपकाया.

आठवें ओवर में लगा पहला चौका
बांग्लादेश ने पहला चौका आठवें ओवर में लगाया. मुशफिकुर रहीम ने सुरंगा लकमल की गेंद को स्क्वेयर लेग बाउंड्री के बार भेजा.

एक ओवर में तीन कैच… छूटे और लपके भी, पर विकेट नहीं मिला
लसिथ मलिंगा के तीसरे ओवर में दो कैच छूटे. पहली बार, तीसरी गेंद पर मिडऑन पर कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने मोहम्मद मिथुन का कैच छूटा. इसके बाद पांचवीं गेंद पर मिथुन का ही कैच फाइन लेग पर छूटा. हालांकि, यह नो बॉल थी और कैच होने पर भी विकेट नहीं मिलता. इसके बाद मिली फ्री हिट पर मुशफिकुर रहीम ने ऊंचा शॉट खेला. इसे मैथ्यूज ने लपका.

तमीम इकबाल रिटायर्ड हर्ट
बांग्लादेश को मैच के दूसरे ही ओवर में तीसरा झटका लगा. हालांकि, यह विकेट नहीं है. तमीम इकबाल रिटायर्ड हर्ट होकर लौट रहे हैं. उन्हें सुरंगा लकमल की गेंद पर चोट लग गई है. लकमल की गेंद तेजी से उछली और तमीम के बाईं कलाई पर लगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *