इन्दौर में अशोक लेलैंड ने लॉन्च किया DOST+

इंदौर। इन्दौर में अशोक लेलैंड ने DOST+ लॉन्च किया । हिंदुजा समूह की प्रमुख कंपनी और भारत में सबसे बड़े व्यावसायिक वाहन निर्माताओं में एक अशोक लेलैंड ने आज इन्दौर में ‘दोस्त़’ को लॉन्च किया। ‘दोस्त़+’ एक नया हल्का व्यावसायिक वाहन (एलसीवी है। व्यावसायिक रूप से सफल ‘दोस्त़+’ के लॉन्च के साथ अशोक लेलैंड ने हल्के व्यावसायिक वाहन के क्षेत्र में प्रवेश किया था। ‘दोस्त़+’ की पेशकश कर अशोक लेलैंड ने दोस्त ब्रांड को और सुदृढ़ किया है। ‘दोस्त़+’ 2 टन 3.5 टन सकल वाहन वजन (जीवीडब्ल्यू वर्ग में छोटे व्यावसायिक वाहन (एससीवी के ऊपरी वर्ग की जरूरतों को पूरा करेगा। इसकी भार ढोने की क्षमता 1.475 टन है। ‘दोस्त़+’ पावर स्टीयरिंग वर्जन की कीमत 5,62,287 रुपये से शुरू होती है। यह कीमतें एक्स 1 शोरूम इन्दौर की हैं।
‘दोस्त़+’ और दोस्त एक साथ अस्तित्व में रहेंगे और एलसीवी वर्ग में बड़ी जरूरतों की पूर्ति करने में अशोक लेलैंड की मदद करेंगे। एलसीवी वर्ग आर्थिक उछाल, हब एवं स्पोएक परिवहन मॉडल पर केंद्रण जीएसटी क्रियान्वडयन और संगठित खुदरा ईकॉमर्स एवं संबंधित उद्योगों में विकास के साथ वृद्धि के लिए तैयार है।
इस लॉन्च के अवसर पर अशोक लेलैंड लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री विनोद के दासारी ने कहा ‘हमारे उत्पाद परिवारमें दोस्त़ के आने से, एलसीवी कारोबार हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बदलाव लाने को तैयार है। हम ‘आपकी जीत हमारी जीत के अपने वादे को लगातार पूरा करते आए हैं। दोस्त ब्रांड हमारे इस वादे का आदर्श उदाहरण है और बढ़ती बाजार हिस्सेदारी के साथ अपने वर्ग में इसने अपनी पहचान पहले से ही बना रखी है।

अशोक लेलैंड के प्रेसिडेंट-लाइट कॉमर्शियल व्हीकल्स श्री नितिन सेठ ने लॉन्च के मौके पर कहा बाजार में आज 1.7 लाख दोस्त पहले से ही सेवायें प्रदान कर रहे हैं। ऐसे में यह ब्रांड अशोक लेलैंड के लिए पहले से ही सफल है। दोस्त़ के आने से हम एलसीवी के ऊपरी वर्ग में इस ब्रांड के भरोसे और विश्वसनीयता को बढ़ा रहे हैं। दोस्त़ अपने ज्यादा माइलेज, बेहतरीन पिक अप 18 प्रतिशत अधिक भार क्षमता 7 प्रतिशत ज्यादा स्टोरेज स्पेस और 15 इंच बड़े टायर के साथ प्रत्येक यात्रा को अधिक मूल्यवान बनाता है और ज्यादा कमाई को पक्का करता है। ‘दोस्त़+’ के लॉन्च के साथ हम अपने एलसीवी मुहिम पर खरे उतरे हैं। हमारी मुहिम है कि भारतीय ग्राहकों को वैसे समकालीन उत्पाद दें, जो उपयोगकर्ता को बेहतरीन अनुभव प्रदान करे साथ में ईंधन खपत में भी किफायत बरते। इसके अलावा, ‘दोस्त़+’ पर हमने वारंटी दोगुनी कर दी है जोकि इस उत्पाद में हमारे भरोसा को परिलक्षित करता है। इन सबके साथ हमें उम्मीसद है कि हम अपने उपभोक्ताओं को खुश रखेंगे और दोस्त की तरह ही DOST+ में भी कामयाबी के झंडे गाड़ेंगे। -PR