सीबीआइ मुख्यालय में कल होगी Art of Living की वर्कशॉप

अंंतर्कलह से जूझ रही CBI श्री श्री रविशंकर की Art of Living की शरण में, वर्कशॉप में शामिल होंगे 150 अधिकारी

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी में इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है, सीबीआइ पिछले कुछ दिनों से आंतरिक कलह से जूझ रही है, इसी कलह को दूर करने के लिए सीबीआइ अब श्रीश्री रविशंकर की Art of Living की शरण में पहुंच गई है।

दरअसल, श्रीश्री रविशंकर की संस्था Art of Living एक वर्कशॉप का आयोजन कर रही है। सीबीआइ मुख्यालय में शनिवार से शुरू हो रही तीन दिवसीय Art of Living वर्कशॉप में जांच एजेंसी के 150 से ज्यादा अधिकारी हिस्सा लेंगे। कहा जा रहा है कि सीबीआइ में सकारात्मकता को बढ़ाने के लिए इस वर्कशॉप का आयोजन किया जा रहा है।

गौरतलब है कि सीबीआइ डायरेक्टर आलोक वर्मा और स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना के बीच जंग छिड़ी हुई है। दोनों शीर्ष अधिकारियों ने एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। विगत 24 अगस्त को कैबिनेट सचिव को भेजी अपनी शिकायत में सीबीआइ के दूसरे नंबर के अफसर अस्थाना ने आरोप लगाया था कि मोइन कुरैशी के मामले में अभियुक्त सतीश बाबू सना ने आलोक वर्मा को दो करोड़ रुपये की रिश्वत दी है। इसके बाद एक 24 अक्टूबर की मध्य रात्रि को नाटकीय अंदाज में वर्मा को कार्यमुक्त कर दिया गया। इसके बाद 26 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने वर्मा के खिलाफ लगे आरोपों की जांच सीवीसी को पूरा करने का निर्देश दिया। सुप्रीम कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 12 नवंबर को होगी।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »