तीर्थ श्रद्धालुओं के लिए नए बस स्टैंड पर की गई पेयजल व्यवस्था

मथुरा। तीर्थ श्रद्धालुओं के लिए नए बस स्टैंड पर बोरवेल के ज़र‍िए अब पेयजल व्यवस्था बनी रहेगी।

ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति रजि महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष व नगर निगम वार्ड नंबर 66 की पार्षद श्रीमती श्वेता शर्मा ने नए बस स्टैंड पर बोरवेल का शुभारंभ किया ।

गर्मी के समय में नए बस स्टैंड मथुरा पर पानी के लिए तीर्थ श्रद्धालु जगह जगह भटक पड़ता था। इस समस्या को लेकर वार्ड नंबर 66 पार्षद महिला प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती श्वेता शर्मा के द्वारा इस समस्याओं को मद्देनज़र रखते हुए अपने अथक प्रयासों के बाद मथुरा नगर निगम के सहयोग से अतिक्रमण हटवाते हुए लोगों को पेयजल उपलब्ध कराने हेतु एक बोरवेल का शुभारंभ किया।

इस बोरवेल से लोगों को पेयजल उपलब्ध होगा साथ ही लोगों को किसी भी पर्व पर बस स्टैंड पर आने वाले श्रद्धालुओं को पेयजल के लिए भटकना नहीं पड़ेगा।

बोरवेल का शुभारंभ करते हुए पार्षद व प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती श्वेता शर्मा ने कहा इस बोरवेल के लिए मैंने ढाई वर्ष का संघर्ष किया क्योंकि रोडवेज विभाग ने कोई सहायता नहीं की और जहां पर जगह मिली वहां पर लोगों के द्वारा अतिक्रमण किया हुआ था। अतिक्रमण को आज खाली करवाते हुए बोरवेल लगाया जा रहा है यहां पर आने वाले समय में श्रद्धालुओं के लिए पेयजल की व्यवस्था सुचारू रूप से की जाएगी, खास तौर पर ब्रज में मनाने वाले पर्व पर जब भीड़ अधिक रहेगी इसका लाभ श्रद्धालुओं को मिलेगा।

इस अवसर पर ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति के प्रदेश सचिव प्रदीप शर्मा, वार्ड नंबर 52 के पार्षद प्रतिनिधि राजीव राज पाठक, शशांक शर्मा आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे ।
– Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *