Robert Vadra के लीगल नोटिस पर अनरब गोस्वामी का करारा जवाब

Vadra Papers की ब्रेकिंग स्टोरी चलाने पर भेजा था राबर्ट वाड्रा ने नोटिस

नई दिल्‍ली। देश के मशहूर उद्योगपति व सोनिया गांधी के दामाद Robert Vadra ने ‘रिपब्लिक टीवी’ (Republic TV) के एडिटर-इन-चीफ अरनब गोस्‍वामी और इसी चैनल के ही न्यूज व स्पेशल प्रोजेक्ट की एडिटर प्रेमा श्रीदेवी को एक लीगल नोटिस भेजा है। यह नोटिस रॉबर्ट वाड्रा की कंपनी स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी ओर से उनके वकील सुमन खेतान ने भेजा है।

नोटिस की एक कॉपी नीचे पढ़ सकते हैं-

1532696719_IqKimO_[Untitled]_2018071818392100

दरअसल यह नोटिस रिपब्लिक टीवी की एक रिपोर्ट को लेकर में भेजा गया है। 25 जून को रिपब्लिक टीवी ने शाम पांच बजे ‘वाड्रा पेपर्स’ के नाम से एक ब्रेकिंग स्टोरी चलाई थी, जिसमें राबर्ट वाड्रा की टैक्स चोरी का खुलासा किया गया था। यह स्टोरी पूरी तरह इनकम टैक्स के दस्तावेज पर आधारित थी। इसके बाद अरनब गोस्वामी ने अपने प्राइम टाइम शो में पैनल के जरिए भी इस मुद्दे पर चर्चा भी की थी। नोटिस में आरोप लगाया गया है कि कि अरनब गोस्वामी के कार्यक्रम ने निराधार और झूठा आरोप लगाया है और हमारे क्लाइंट (रॉबर्ट वाड्रा) की ईमानदारी पर भी सवाल खड़े किए हैं।

वहीं अपने शो के स्टैंड पर कायम रहते हुए अरनब गोस्वामी ने लीगल नोटिस की चुनौती स्वीकार कर ली है। समाचार4मीडिया के डेप्युटी एडिटर अभिषेक मेहरोत्रा से बात करते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी पत्रकार को रॉबर्ट वाड्रा जैसे लोगों से कानूनी नोटिस प्राप्त करने पर गर्व होगी। यह सम्मान की बात है और अपना काम कर हम तथ्यों के साथ बेनकाब करना जारी रखेंगे और वैसे भी वकीलों पर वे अपना पैसा ही बर्बाद कर रहे हैं। यदि उनमें साहस है तो वे मेरे साथ लाइव इंटरव्यू में बैठे।

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »