विराट और Anushka को अरहान ने भेजा नोटिस, कचरे फेंकने का है मामला

नई दिल्‍ली। कचरा फेंकने को लेकर Anushka से डांट खाने वाले अरहान सिंह ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को नोटिस भेज दिया है।
अरहान ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को नोटिस भेज दिया है। अरहान ने कहा कि, ‘मैं इस मामले पर अभी कोई कमेंट नहीं करना चाहता। मुझे अभी उनके जवाब का इंतजार करना चाहिए।’

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को सड़क पर कचरा फेंकने वाले का वीडियो बनाना महंगा पड़ गया है।

ये विवाद उस वक्त शुरू हुआ जब विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा लग्जरी कार में बैठे शख्स अरहान को सड़क पर प्लास्टिक का कचरा फेंकने के लिए फटकार लगाती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में अनुष्का कहता हैं, ‘आप सड़क पर कचरा क्यों फेंक रहे हैं? आप प्लास्टिक की बोतल को सड़क पर क्यों फेंक रहे हैं? आगे से ध्यान रखना, तुम सड़क पर ऐसे प्लास्टिक की बोतल नहीं फेंक सकते।’

अरहान ने भी दिया जवाब

इसके जवाब में अरहान ने भी फेसबुक पोस्ट के जरिए विराट और Anushka पर निशाना साधा। अरहान ने अपनी पोस्ट में लिखा। ”मैंने मात्र एक वर्ग मिमी प्लास्टिक का टुकड़ा लापरवाही से सड़क पर फेंका। तभी पास से गुजरती हुई एक कार का शीशा नीचे होता है, जिसमें हमारी शानदार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा किसी सड़क छाप व्यक्ति की तरह चीखती और चिल्लाती नजर आती हैं। मैं अपनी लापरवाही के लिए माफी मांगता हूं… लेकिन, मिसेज अनुष्का शर्मा कोहली आपको अपनी बातचीत में कुछ सभ्यता और विनम्रता की ज़रूरत है, ऐसा करने से आप का स्टारडम कम नहीं हो जाएगा। बात करने के भी तमाम कायदे और स्वच्छता होती है और जुबानी तमीज उनमें से एक है। मेरी लग्जरी कार की खिड़की से भूलवश बाहर गया कचरा उस कचरे से कम ही था, जो आपकी लग्जरी कार की खिड़की के जरिए आपके मुंह से बाहर निकला।”

अरहान की मां भी ने भी सुनाई खरी खोटी

अरहान की मां गीतांजलि एलिजाबेथ ने इंस्टाग्राम के जरिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर जमकर हमला बोलते हुए इसे चीप पब्लिसिटी स्टंट बताया। उन्होंने कहा कि ‍विराट और अनुष्का ने अपने वीडियो और पोस्ट के जरिए उनके बेटे के निजता के अधिकार का उल्लंघन किया और उसे दुनिया के सामने शर्मसार किया।

मुझे अपने बेटे की सुरक्षा की चिंता है और Anushka को उसकी ‍छवि इस तरह खराब करने का कोई अधिकार नहीं है।
-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »