अपर्णा यादव ने कहा, वायदे के मुताबिक अब मुलायम को पार्टी की कमान सौंपें अखिलेश

Aparna Yadav said, according to the promise now Akhilesh will party hand over to the Mulayam
अपर्णा यादव ने कहा, वायदे के मुताबिक अब मुलायम को पार्टी की कमान सौंपें अखिलेश

अपर्णा यादव का कहना है क‌ि अखिलेश को अब अपने वायदे के मुताबिक पार्टी मुलायम स‌िंह को सौंप देनी चाह‌िए। अखिलेश ने चुनाव से पहले सार्वजनिक तौर पर यही वादा किया था।
एक समाचार पत्र की रिपोर्ट के मुताबिक अपर्णा ने कहा, इस साल जनवरी में अखिलेश भइया ने वादा किया था क‌ि चुनाव के बाद वह पार्टी की कमान नेताजी को सौंप देंगे। वह कहते हैं क‌ि वह अपनी जुबान के पक्के हैं, अब मुझे लगता है क‌ि उन्हें अपना वादा निभाना चाह‌िए।
बता दें क‌ि जनवरी में पार्टी की कमान अपने हाथ में लेते वक्त अखिलेश यादव ने कहा था कि उन्होंने अपने पिता से तीन महीने का वक्त लिया है और चुनाव के बाद पिता को पार्टी सौंप देंगे।
अपने बयानों को लेकर पहले भी चर्चा में रह चुकीं मुलाय‌म स‌िंह की छोटी बहू बीते दिनों भी चर्चा में रही हैं। हाल ही में उन्होंने बयान दिया था कि उन्हें हराने में अपनों का हाथ हैं।
इतना ही नहीं, बीते दिनों अपर्णा यादव की मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से मुलाकात भी चर्चा में रही थी। वह अपने पत‌ि प्रतीक यादव के साथ सीएम से मिलने गई थीं। इसके बाद सीएम उनकी गौशाला देखने भी पहुंचे थे। बेसहारा गायों की देखरेख के लिए संचालित कान्हा उपवन से अपर्णा यादव जुड़ी हैं। योगी वहां पहुंचे और इस प्रयास की तारीफ भी की थी।
मुलाकात के बाद अपर्णा ने मुख्यमंत्री की तारीफ भी की। उन्होंने कहा क‌ि महंत मुख्यमंत्री प्रदेश को अपने परिवार की तरह मानकर इसका विकास करेंगे। उन्होंने कहा क‌ि प्रदेश में सकारात्मक बदलाव दिख रहे हैं।
बता दें क‌ि अपर्णा इससे पहले प्रधानमंत्री की तारीफ करके भी चर्चा में आ चुकी हैं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *