तेज गेंदबाज Jhulan Goswami की बायोपिक में अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली। अनुष्का शर्मा अब बड़े पर्दे पर क्रिकेटर Jhulan Goswami की भूमिका में भारतीय टीम की कप्तान बनकर गेंदबाजी करती नज़र आएंगी।

साल 2018 में आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आईं अनुष्का शर्मा भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज Jhulan Goswami की बायोपिक फिल्म में नज़र आने वाली हैं। लगभग उन्हीं की कद-काठी की अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म के लिए प्रैक्टिस शुरू कर दी थी। वहीं अब कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे भारतीय टीम की टीशर्ट पहने झूलन गोस्वामी के साथ नज़र आ रही हैं। झूलन और अनुष्का की एक तस्वीर भी वायरल हो रही थी जिसमें वे कोलकाता के इडेन गार्डन में साथ नजर आई थीं, इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा टीम इंडिया की जर्सी में नजर आई थीं।

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो के बाद शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने ब्रेक लेने का मन बनाया था। पिछले एक साल से शाहरुख और अनुष्का शर्मा के कुछ फिल्मों के साथ जुड़ने की अटकलें लगती रही हैं. शाहरुख का नाम कई निर्देशकों के साथ भी जुड़ चुका है। माना जा रहा था कि नवंबर 2019 में वे अपने जन्मदिन पर अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुष्का शर्मा ने फिल्म जीरो के बाद अपनी नई फिल्म चुन ली है।

चकदहा एक्सप्रेस के नाम से जानी जाने वालीं झूलन गोस्वामी वुमेन क्रिकेट में भारत के लिए ही नहीं, बल्कि दुनियाभर की महिला क्रिकेटरों में लीजेंड हैं। साल 2002 से भारतीय महिला टीम के लिए लगातार खेल रहीं झूलन गोस्वामी को क्रिकेट के मैदान पर 18 साल से ज्यादा का समय हो गया है। ऐसे में सीधेतौर पर उनकी सफलता के लिए किए गए संघर्ष की कहानी सिल्वर स्क्रीन पर आएगी। झूलन की इसी भूमिका में अनुष्का शर्मा नज़र आएंगी।
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »