अनुष्का शर्मा से परेशान पड़ोसी ने अतिक्रमण पर BMC में शिकायत

Anushka Sharma complained to the troubled neighbor at BMC on encroachment
अनुष्का शर्मा से परेशान पड़ोसी ने अतिक्रमण पर BMC में शिकायत

मुंबई। अनुष्का शर्मा से परेशान पड़ोसी ने उनके  द्वारा बिल्‍डिंग के  पैसेज में अतिक्रमण किए  जाने पर BMC में शिकायत कर  दी । फिल्लौरी की सक्सेस की खुशियां मना रही अनुष्का शर्मा के खिलाफ उनके पड़ोसियों ने शिकायत दर्ज करवाई है और इस वजह से बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन (BMC) ने अनुष्का को नोटिस भी भेज दिया है।

दरअसल, पड़ोसियों का कहना है कि अनुष्का ने अपने घर के बाहर अवैध इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स बनवाया है और सोसाइटी के कानूनों का उल्लंघन किया है। अनुष्का मुंबई के वर्सोवा स्थित बद्रीनाथ टावर के 20वें फ्लोर पर रहती हैं। जहां 17वें फ्लोर पे रहने वाले बिल्डिंग के सेक्रेटरी का कहना है कि जब उन्होंने BMC में इसकी शिकायत की तो BMC अधिकारियों ने आकर इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स की जांच-पड़ताल की और इसे आपत्तिजनक बताया।

6 अप्रैल को जारी किये गए इस नोटिस में अनुष्का से बिल्डिंग के कॉमन पैसेज से इस इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स को हटाने के लिए कहा गया है। अगर वो ऐसा नहीं करती तो MMC की तरफ़ से उनपर कार्यवाई की जाएगी। वैसे, अनुष्का की तरफ़ से अब तक कोई जवाब नहीं आया है।
मुंबई के दैनिक अखबार के अनुसार बीएमसी ने अनुष्का को पत्र भी लिखा है. शिकायतकर्ता जो कि उस ही बिल्डिंग के 16वें मंजिल के मालिक भी हैं का कहना है कि पहले उन्होंने इलेक्ट्रिक बॉक्स के बारे में फायर ब्रिगेड को सूचना दी. इसके बाद उन्होंने बीएमसी में इसकी शिकायत की.
बत्रा का कहना है, ‘बीएमसी अधिकारियों ने आकर इसकी जांच की है और इलेक्ट्रिक बॉक्स को आपत्तिजनक माना है.’

शिकायतकर्ता बत्रा ने कई और आरोप भी अनुष्का शर्मा पर लगाए हैं. उनका कहना है कि बॉलीवुड अभिनेत्री के परिवार ने पैसेज के रास्ते में एक लकड़ी का कपबोर्ड भी लगवाया है.

वहीं उनका एयर-कंडीशन भी बाहर की तरफ लगवाया गया है जिसकी वजह से दीवारों पर अभी से दरारें पड़ गई हैं.

हालांकि इस पूरे मामले में अनुष्का के प्रवक्ता की तरफ से कहा गया है, ‘इलेक्ट्रिक बॉक्स सभी नियमों का पालन करते हुए और जरूरी अनुमति लेने के बाद ही लगाया गया है.’

ये पहला मौका नहीं है जब किसी बॉलीवुड स्टार की शिकायत बीएमसी तक पहुंची.  इससे पहले भी शाहरुख खान, कपिल शर्मा जैसे कलाकार  बीएमसी के निशाने पर आ चुके हैं.

शाहरुख खान

2015 में बीएमसी ने शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ के बाहर के रैम्प एरिया को अवैध करार देते हुए तोड़ दिया था. इस बाबत शाहरुख खान के खिलाफ एमपी पूनम महाजन ने बीएमसी में लिखित शिकायत दी थी. -एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *