बड़ौत में बोले अनुराग ठाकुर, वो दंगा कराते हैं और हम दंगल कराते हैं

जैसे-जैसे उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, नेताओं के बोल उतने ही कठोर हो जाते हैं। उत्‍तर प्रदेश के जिला बागपत के बड़ौत में आयोजित एक दंगल में आए भाजपा के केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा क‍ि अखिलेश यादव दंगा कराते थे, हम दंगल कराते हैं। हर कोई अब दंगा नहीं, दंगल चाहता है। मंच पर उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहे।
जिनके पेट में आग, वही पदक जीतेंगे
अनुराग ठाकुर शनिवार को बड़ौत के जनता वैदिक कॉलेज के मैदान में आयोजित दंगल में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। मंच से उन्‍होंने कहा क‍ि यदि आप पदक विजेताओं को देखेंगे तो पाएंगे कि वे बहुत संपन्न घरों से नहीं हैं, लेकिन जिनके पेट में आग है और कुछ करने व हासिल करने की भावना है, ग्रामीण क्षेत्रों के वही लोग भारत के लिए पदक जीत रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि हम हम ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभा खोजने आएंगे। उन्हें चुना जाएगा, परखा जाएगा, पॉलिश किया जाएगा और हीरे में बदलने में सक्षम बनाया जाएगा ताकि वे भारत का नाम रोशन कर सकें। इसी तरह हमें भविष्य के रवि दहिया मिलेंगे।
मंच से उन्‍होंने प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा क‍ि अखिलेश यादव इन सांसद खेल स्पर्धाओं पर सवाल उठाते हैं, लेकिन उनको सोचना चाहिए कि इनसे ही ग्रामीण प्रतिभाएं आगे बढ़कर देश के लिए मेडल जीतती हैं।
उन्‍होंने आगे कहा क‍ि हम अखिलेश यादव को बताना चाहते है कि वह दंगा कराते हैं और हम दंगल कराते हैं। हर कोई अब दंगा नहीं, बल्कि दंगल चाहता है। कहा कि इन खेल स्पर्धाओं में जीतने वालों को साई के कोच से दो सप्ताह की ट्रेनिंग सरकार अपने खर्चे पर कराएगी और उनको आगे बढ़ाया जाएगा। इस दंगल में फोगाट बहनों ने भी की शिरकत की। ओलंपिक विजेता बजरंग पुनिया भी पहुंचेंगे।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *