अनुराग कश्‍यप ने कबूल किया शुभ्रा शेट्टी से अपना रिलेशन

मुंबई। अनुराग कश्‍यप एकबार फिर सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार वो अपनी किसी आने वाली फिल्‍म को लेकर नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. साल 2015 से ही अनुराग कश्‍यप अपने से आधी उम्र की लड़की शुभ्रा शेट्टी को डेट कर रहे हैं. दोनों की कई तसवीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, लेकिन अनुराग ने कभी अपने रिश्‍ते को नहीं कबूला था. कल्कि कोचलीन से अलग होने के बाद से ही अनुराग और शुभ्रा की डेटिंग की खबरें आ रही है. अब अनुराग ने अपने और शुभ्रा के रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की है.
हाल ही में फिल्‍मफेयर को दिये गये अपने इंटरव्यू में अनुराग ने अपने और शुभ्रा के रिलेशनशिप को कबूल किया. अनुराग ने कहा,’सभी को प्‍यार करने का अधिकार है. मैं प्‍यार की बहुत कद्र करता हूं फिर चाहे उम्र 90 साल की ही क्‍यों न हो? मैं टूटे दिल को लेकर समय बर्बाद नहीं करना चाहता.’
उन्‍होंने आगे कहा,’ बॉलीवुड में कई ऐसे गाने हैं जो टूटे दिल पर बने हैं. घुंघरू की तरह बजता रहा हूं मैं…देवदास… मैं टूटे दिल की बजाय दोबारा प्‍यार करने में यकीन रखता हूं.’ गौरतलब है कि अनुराग की 45 साल के हैं ज‍बकि शुभ्रा शेट्टी 23 साल की हैं.
बताया जाता है कि शुभ्रा ने कॉलेज के बाद ही अनुराग की कंपनी ‘फैंटम फिल्म्स’ में कदम रख दिया था. इसी दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हुई और जल्द ही यह दोस्ती प्यार में भी बदल गयी. कहा तो यह भी जा रहा है कि अनुराग और शुभ्रा पिछले कुछ महीनों से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे हैं.
सोशल मीडिया में डाली गयी तसवीरों में दोनों को अक्सर साथ में छुट्टियां मनाते हुए देखा जाता है. सिर्फ इतना ही नहीं, दोनों को फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता की शादी में भी साथ देखा गया था.
-एजेंसी