अनुपम खेर की ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज

Anupam Kher का लुक गजब का, संजय बारू की किताब पर बनी है फिल्‍म

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, फिल्म में मनमोहन सिंह की भूमिका में हैं Anupam Kher। फिल्म के ट्रेलर का इंतजार काफी समय से किया जा रहा था। पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के चक्कर में अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हो पा रहा था। हालांकि फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है।

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर लिखी गई किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ अब फिल्म के रूप में रिलीज होने जा रही है. आज इस फिल्म का ट्रेलर ऑउट हो गया है। फिल्म में लीड रोल में अनुपम खेर नजर आ रहे हैं. फिल्म रिलीज से पहले इसके बारे में हर छोटी-बड़ी बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अनुपम खेर का लुक इस फिल्म में हूबहू पूर्व प्रधानमंत्री कैसा जैसा ही रखा गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि सभी कलाकारों ने बुक में बताई गई बातों को पर्दे पर बाखूबी उतारने की कोशिश की है।

Anupam Kher से लेकर फिल्म से जुड़े अन्य कलाकारों ने इसके ट्रेलर को ट्विटर पर शेयर किया है। फिल्म में अक्षय खन्ना भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर का पहला डायलॉग है, मुझे तो डॉक्टर साब भीष्म जैसे लगते हैं जिनमें कोई बुराई नहीं है। पर फैमिली ड्रामा के विक्टिम हो गए। इसे सुनने के बाद आपकी इस फिल्म में दिलचस्पी और बढ़ जाएगी। इस ट्रेलर के और भी कई डायलॉग्स बहुत जबरदस्त हैं।

इसी के साथ अनुपम खेर को पहचान पाना मुश्किल है क्योंकि उन्हें देखकर आपके सामने पूर्व पीएम का चेहरा ही बार-बार सामने आएगा। फिल्म में वाइस मॉड्यूलेशन की तकनीकि का भी जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है। हर किरदार अपने रोल में बाखूबी रमे हुए लग रहे हैं।

मीडिया सलाहकार ने लिखी किताब
भारतीय नीति विश्लेषक संजय बारू ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित के बुक ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, द मेकिंग एंड एनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ लिखी है। संजय बारू उनके मीडिया सलाहकार भी रहे हैं। हंसल मेहता ने इस किताब पर फिल्म बनाई है और डायरेक्शन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है। इस फिल्म में अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री का किरदार निभाया है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »