फिल्‍म ‘भारत’ का एक और गाना ‘मीठी चाशनी’ रिलीज

मुंबई। सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी फैंस को हमेशा से पसंद आती है। यह हिट जोड़ी एक बार फिर अपकमिंग फिल्म भारत में नजर आने वाली है। वैसे को फिल्म भारत से सलमान-कैटरीना का लुक सामने आ चुका है। इस फिल्म के ट्रेलर के साथ ही फिल्म का गाना ‘स्लो मोशन’ अभी हाल ही में रिलीज हुआ, जो फैंस को काफी पसंद आया। इसी बीच फिल्म का एक और गाना ‘मीठी चाशनी’ आज रिलीज हो गया है। तकरीबन आधे घंटे पहले रिलीज रिलीज हुआ ये गाना यूट्यूब पर ट्रेड होगा दिखाई दे रहा है। अब तक इस गाने को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है।

आपको बता दें कि इससे पहले ‘मीठी चाशनी’ गाने का टीजर रिलीज हुआ था। गाने को लेकर फैंस काफी बेताब ही थे कि फिल्म मेकर्स ने गाना को रिलीज कर दिया है। इस गाने में सलमान खान और कटरीना कैफ का रोमांटिक अंदाज नजर दिख रहा है। इस गाने के लिरिक्स को इरशाद कामिल ने लिखी हैं। गाने का म्यूजिक विशाल-शेखर ने दिया है। गाने को अभिजीत श्रीवास्तव ने आवाज दी है। इस गाने का म्यूजिक काफी अलग लग रहा है। साथ ही सलमान खान संग कैटरीना कैफ का इश्क दर्शकों दिल जीत लेगा।
गाने की शुरुआत होती है एक डायलॉग से, जिसमें सलमान खान कहते हैं… इंडिया को मिल गया था पहला सुपरस्टार राजेश खन्ना लेकिन हम थे दिलीप कुमार के फैन। हमें मिल गई थीं हमारी सायरा बानो।
सलमान खान कैटरीना कैफ की फिल्म भारत 5 जून ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान-कैटरीना के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और तब्बू जैसे सितारे भी दमदार किरदार के साथ नजर आएंगे। सलमान खान की भारत 5 जून को ईद के मौके पर देशभर में रिलीज होगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »