Celebrities पर फिर भड़के अन्‍नू, भूखों के सामने 56 भोग मत खाओ यार!

मुंबई। एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से परेशान हैं वहीं सेलेब्स वेकेशन एंजॉय करते हुए फोटो शेयर कर रहे हैं। इस पर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अन्नू कपूर ने कहा, ‘सेलेब्स या दूसरे पैसे वाले लोगों के वेकेशन पर जाने से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर एंजॉय करते हुए फोटो शेयर करते हैं उससे दिक्कत है।’ ‘
अन्‍नू कपूर इससे पहले भी Celebrities की ऐसी हरकत पर नाराजगी जता चुके हैं।
बॉलीवुड हंगामा’ के साथ खास बातचीत में एकबार फिर अन्नू ने कहा कि ‘कोई छुट्टी पर जाए वेकेशन एंजॉय करें, इससे दिक्कत नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर इसे दिखाना खासकर जब पूरे देश-दुनिया में महामारी से लोग परेशान हैं। ये तो वहीं बात हो गई है कि आप किसी भूखे शख्स के सामने 56 भोग की थाली लेके खा रहे हो यार! मालूम है आप अफोर्ड कर सकते हैं, पैसेवाले हो, खूबसूरत शरीर है और इसके अलावा और क्या नुमाइश कर सकते हैं? ऐसी स्थिति में यह सब अच्छा नहीं लगता। इस पर एक जर्मन शब्द है – ‘किट्सच’।’ उन्होंने कहा कि मशहूर हस्तियों को ‘संवेदनशील’ होना चाहिए और लोगों के लिए ‘सहानुभूति’ दिखानी चाहिए।
अन्नू ने पिछले महीने इस पूरे मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘अमीर, सेलेब्स और मीडिया से अपील करता हूं कि वे विदेशों में छुट्टियां मनाते हुए अपनी फोटोज पोस्ट न करें क्योंकि दुनिया का अधिकांश हिस्सा इस भयंकर महामारी से पीड़ित है। किसी को जला के मजलूमों की बद्दुआ क्यों लेना’।
बता दें कि हाल ही में लेखक शोभा डे और ऐक्ट्रेस श्रुति हासन ने भी सेलेब्स की छुट्टियां मनाते हुए फोटोज पोस्ट करने पर आपत्ति जताई थी और उन्होंने कहा था कि देश में हर रोज कोविड -19 मामले बढ़ रहे हैं और ऐसे में सिलेब्रिटीज द्वारा वेकेशन एंजॉय करते हुए फोटो डालना सही नहीं है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *