अंकित के पिता ने कहा, मिस्‍टर केजरीवाल… मुझ गरीब के साथ गेम मत खेलो

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर अंकित सक्सेना के परिवार को अपमानित करने आरोप लग रहा है। आप के बागी नेता कपिल मिश्रा ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें अंकित के परिजनों को मुआवजा देने से जुड़े सवाल का जवाब दिए बिना केजरीवाल उठकर जाते दिखाई दिए हैं।
कपिल मिश्रा का दावा है कि पीछे से अंकित के पिता के आवाज लगाने पर भी केजरीवाल नहीं रुकते हैं।
आपको बता दें कि दिल्ली का रहने वाला अंकित दूसरे समुदाय की लड़की से प्यार करता था। लड़की के परिवार वालों पर आरोप है कि उन्होंने गला रेतकर अंकित की हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ख्याला में अंकित सक्सेना की उठावनी की रस्म का आयोजन किया गया था। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत अन्य नेता भी श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। यहीं केजरीवाल से मुआवजा की रकम के संबंध में सवाल पूछे गए।
कपिल मिश्रा ने जो वीडियो ट्वीट किया है उसमें केजरीवाल को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि मैं नहीं चाहता कि राशि को लेकर यहां कोई वाद-विवाद हो। इसके बाद जब केजरीवाल उठकर जाने लगते हैं तो सामने बैठा व्यक्ति उनसे पूछता है कि जीवन-यापन कैसे होगा, बस इसके लिए उनसे पूछा जा रहा है। उस आदमी की बात पूरी सुने बिना ही केजरीवाल उठकर चले जाते हैं। दिल्ली सीएम को रोकने के लिए कोई पीछे से आवाज लगाता है कि मिस्टर केजरीवाल… लेकिन वह नहीं रुकते।
इस वीडियो के अलावा कपिल मिश्रा ने एक और वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो के अंतिम हिस्से में अंकित के पिता की बात सामने आई है। अंकित के पिता ने वीडियो में कहा है कि वह अंतिम में केजरीवाल को आवाज देकर यही कहना चाह रहे थे कि मिस्टर केजरीवाल, मुझ गरीब के साथ गेम मत खेलो। हालांकि इससे पहले केजरीवाल ने शोकसभा में शामिल होने के बाद अंकित के परिवार को दिल्ली सरकार की ओर से सभी संभव मदद का भरोसा जरूर दिया।
-एजेंसी