नववर्ष में शादी करने जा रही हैं Ankita Lokhande

पार्टी और वेकेशंस पर एकसाथ स्‍पॉट किए गए Ankita Lokhande और उनके मित्र बिजनेसमैन विकी जैन

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद Ankita Lokhande का नाम मुबंई के इस बिजनेसमैन से जुड़ने लगा था, हालांकि अंकिता हर बार विकी से जुड़े सवालों पर चुप्पी साध लेती है। लेकिन अंकिता के एक करीबी ने एक न्यूज वेबसाइट को ये जानकारी दी है कि, ‘सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता को विकी में अपना प्यार नजर आया था। ये कपल कई पार्टीज में साथ नजर आ चुका है और अब तक दोनों कई वेकेशन पर भी जा चुके है। विकी और अंकिता के सभी दोस्तों को इनके रिश्ते के बारे में पता है। अंकिता विक्की के परिवार के भी काफी क्लोज है और अंकिता विक्की की बहन के साथ कई दफा नजर भी आ चुकी है। इन दिनों वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है लेकिन वह साल 2019 में शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं।’

बता दें कि ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि हाल ही में अंकिता के घर में इस कपल के परिवार वाले भी मिले है। वैसे पिछले कुछ दिनों में जब कभी भी अंकिता से शादी से जुड़े सवाल पूछे गए है, उन्होंने हर बार सिर्फ यही कहा है कि वह अभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस करना चाहती है।

छोटे पर्दे का जाना-माना चेहरा अंकिता लोखंडे घर-घर में मशहूर है और अब जल्द ही ये चेहरा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहा है। इसकी खुशी बीती रात अंकिता लोखंडे के चेहरे पर उनके 34वें बर्थडे सेलिब्रेशन के मौके पर साफ देखी जा रही थी। अंकिता ने अपना 34वां बर्थडे अपने खास दोस्तों के साथ मनाया।। इस दौरान उनकी अपकमिंग मूवी मणिकर्णिका की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी नज़र आईं। अंकिता लोखंडे बड़े बजट की फिल्म मणिकर्णिका में नज़र आएंगी। इसमें वो झलकारी बाई का किरदार निभाने जा रही हैं। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत हैं। ये फिल्म जनवरी में रिलीज़ होने जा रही है और मंगलवार को ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। वही बर्थडे पार्टी की बात करें तो इसमें मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी, संजीदा शेख, प्रिंस नरूला, यूविका चौधरी नज़र आए। लेकिन इस पार्टी में सेंटर ऑफ एट्रेक्शन कंगना रनौत ही रहीं। इस मौके पर अंकिता काफी खुश नज़र आ रही थीं।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »