सुशांत सिंह की मौत के डेढ़ महीने बाद अंकिता ने चुप्‍पी तोड़ी

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने चुप्पी तोड़ी है। अंकिता का कहना है कि सुशांत एक खुश रहने वाला इंसान और हीरो था। वह किसी बात को लेकर अपसेट हो सकता है लेकिन डिप्रेशन में नहीं।
सोसाइड को एक्सेप्ट करने में लगा बहुत वक्त
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद खबरें आई थीं कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे। यह भी कहा जा रहा था कि वह बाईपोलर थे। उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकीं अंकिता लोखंडे ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में खुलकर बोला है। अंकिता ने कहा कि सुशांत की मौत के 15 मिनट के अंदर ही खबरें आने लगीं कि उन्होंने सोसाइड किया। वह डिप्रेशन में थे। वह बताती हैं, मुझे इस चीज को एक्सेप्ट करने में बहुत वक्त लग गया। वह ऐसा लड़का था ही नहीं जो सोसाइड कर ले।
नहीं देखा सुशांत जैसा लड़का
अंकिता बताती हैं, मैंने सुशांत जैसा लड़का नहीं देखा। वो डायरी लिखता था कि उसके 5 साल के क्या प्लान हैं। ठीक 5 साल बाद उसने वो सब प्लान पूरे कर लिए। वो हैप्‍पी-गो-लकी पर्सन था। वह ऐसा इंसान नहीं था जो परेशानी आने पर सोसाइड कर ले।
एंग्जाइटी हो सकती है, पर डिप्रेशन नहीं
अंकिता लोखंडे ने कहा, मुझे नहीं पता क्या सिचुएशन थी लेकिन मैंने और सुशांत ने इससे कहीं ज्यादा बुरा वक्त देखा है और इससे बाहर आए हैं। वह अपसेट हो सकता है लेकिन डिप्रेस नहीं। उन्होंने कहा कि एंग्जाइटी सबको होती है लेकिन मैं डंके की चोट पर बोल सकती हूं कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं था।
बच्चे जैसे थे सुशांत
अंकिता ने कहा कि वह चाहती हैं कि लोग उन्हें हीरो के रूप में याद रखें न कि एक डिप्रेस्ड इंसान के रूप में। लोग अपनी-अपनी कहानी बना रहे हैं कि वो ऐसा था या वैसा था। किसी को पता भी है कि सुशांत क्या था? वो एक बच्चा था जो खाना देखकर खुश हो जाता था। जो रसगुल्ला देखकर खुश हो जाता था।
इंस्पिरेशन थे सुशांत
अंकिता ने कहा कि लोग बोल रहे हैं कि वह बाइपोलर, किसी को पता भी है, ये सब कितनी बड़ी बातें हैं। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि लोग सुशांत को इंस्पिरेशन के रूप में देखें। एक छोटे शहर का लड़का जिसने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई। पुलिस ने अंकिता लोखंडे के बयान ऑफिशियली भी रेकॉर्ड कर लिए हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *