अनिल कपूर, Aishwarya और राजकुमार राव की तिकड़ी वाली फन्‍ने खां का Trailer रिलीज

Trailer में  Aishwarya का मोटी होने की वजह से लोग काफी मजाक उड़ाते हैं

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस Aishwarya की मोस्ट अवेटेड फिल्म फन्ने खां का Trailer रिलीज हो चुका है। अनिल कपूर, Aishwarya और राजकुमार राव की फिल्‍म ‘फन्ने खां’ का Trailer में फन्ने खां का किरदार अनिल कपूर निभा रहे हैं, जो गली-मोहल्ले में छोटे-मोटे परफॉर्मेंस देते हैं। बेटी का सपना ऐश्वर्या राय जैसा बनना है, लेकिन मोटी होने की वजह से लोग काफी मजाक उड़ाते हैं।

फिलहाल 2 मिनट 41 सेकेंड के Trailer में सभी के किरदार काफी मजबूत दिखाई दे रहे हैं। अनिल कपूर और ऐश्‍वर्या राय तो सालों बाद इस फिल्‍म के साथ नजर आने वाले हैं, लेकिन इस फिल्‍म में राजकुमार राव का भी तड़का लगा है और इस तिकड़ी की लेकर फैन्‍स में काफी एक्‍साइटमेंट है। फिल्‍म का ट्रेलर काफी मजेदार लग रहा है। अनिल कपूर इस फिल्‍म में एक टैक्‍सी ड्राइवर बने हैं जिन्‍हें गाने का बेहद शौक है। अनिल खुद तो ज्‍यादा कुछ नहीं कर पाए लेकिन अब गाने का सपना रखने वाली अपनी बेटी लता को असल जिंदगी में लता मंगेश्‍कर बनाना चाहते हैं।

दरअसल लता एक शानदार गायिका है, लेकिन उसके बढ़े हुए वजन के चलते अपने गाने से पहले ही वह बॉडी शेमिंग का शिकार हो जाती है। वहीं पिता बने अनिल कपूर अपनी बेटी की खुद की एलबम रिलीज करना चाहते हैं और इसके लिए किसी भी हद तक जाते हैं। यहां तक की वह फेमस गायिका बेबी सिंह यानी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का किडनैप भी कर लेते हैं। आप भी देखें फिल्‍म ‘फन्ने खां’ का यह ट्रेलर।
अब इस कहानी में यही देखना है कि आखिर इस पिता का सपना पूरा होता है या नहीं। ‘फन्ने खां’ 3 अगस्‍त को रिलीज हो रही है।
बता दें कि अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित, “फन्ने खान” में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी ‘ताल’ के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी। म्यूजिकल कॉमेडी ‘फन्ने खां’ एक पिता की कहानी है जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहता है। ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नजर आएंगी।

इससे पहले रिलीज हुई ‘फन्ने खां’ के टीजर में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राज कुमार राव नजर आ रहे हैं। ‘फन्ने खां’ के टीजर में राजकुमार राव की आवाज बैकग्राउंड में आ रही है, और वह बता रहे हैं कि फन्ने खां कौन होता है। इस टीजर में ऐश्वर्या राय की एक झलक देखने को मिलती है, जबकि अनिल कपूर बिल्डिंग की छत पर बैठे ट्रम्पेट बजाते नजर आ रहे हैं। अनिल कपूर बहुत ही लगन के साथ ट्रम्पेट बजा रहे हैं, और उनके बैकग्राउंड में पूरा शहर है।

गुलशन कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म Trailer फन्‍ने खां टी-सीरीज और आरओएमपी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तहत बनी है।
-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »