कुलपति से नाराज Bareilly के सांसद व विधायकों ने किया दीक्षांत समारोह का बहिष्कार

बरेली। Bareilly के रुहेलखंड विश्वविद्यालय में आज दीक्षांत समारोह था, इस अवसर पर यहां राज्‍यपाल रामनाइक व उच्‍च शिक्षा मंत्री डा. दिनेश शर्मा भी आए थे परंतु रुहेलखंड विश्वविद्यालय Bareilly के कुलपति से नाराज भाजपा के मंत्री, सांसद और विधायकों ने दीक्षांत समारोह का बहिष्कार कर दिया।

राज्यपाल राम नाईक प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की अगवानी को Bareilly के त्रिशूल एयरबेस पर पहुंचे भाजपा नेताओं का गुस्सा फूट पड़ा। सांसद विधायकों ने नाराजगी व्यक्त करते हुये कुलपति पर निशाना साधा।

एयर फोर्स स्टेशन पर राज्यपाल और मुख्यमंत्री को बुके भेंट करने के बाद भाजपा के सभी विधायक सांसद जिलाध्यक्ष अपने घरों को लौट गये। वह विश्वविद्यालय में आयोजित 16वें दीक्षांत समारोह में नहीं पहुंचे।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष के अंतर्गत महात्मा ज्योतिबा फुले रूहेलखण्ड विश्वविद्यालय,बरेली के षोडशम् दीक्षांत समारोह में कुलाधिपति व राज्यपाल राम नाईक व डा.दिनेश शर्मा ने बारिश के बावजूद यहां महात्मा ज्योतिबा फुले की प्रतिमा का अनावरण किया, दो हॉस्टल का उदघाटन किया, अब दीक्षा समारोह का उद्घाटन करेंगे, बारिश की वजह से उनका हेलिकॉप्टर निर्धारित समय से एक घन्टा विलंब से आया।

भारी बरसात में एयर फोर्स स्टेशन पर फिसले Bareilly मेयर
त्रिशूल एयरफोर्स स्टेशन पर राज्यपाल राम नाईक और उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के स्वागत के लिए पहुंचे भाजपा के Bareilly मेयर उमेश गौतम भारी बारिश होने की वजह से फिसल गये। उनको चोट लग गई। भाजपा नेताओं ने उन्हें संभाला। मेयर के कपड़े खराब हो गये। भारी बारिश की वजह से अफसरों ने छाता लगाकर महामहिम का स्वागत किया। -एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »