आंध्र प्रदेश: जगन रेड्डी का बयान, चंद्र बाबू नायडू को जनता के बीच गोली मार देनी चाहिए

आंध्र प्रदेश के नाद्याल में होने वाले उपचुनाव से पहले वाईएसआरसीपी मुखिया जगन रेड्डी ने मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू पर बड़ा हमला किया है। रेड्डी ने कहा कि नायडू जैसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए। उन्होंने ये बयान उपचुनाव के प्रचार के दौरान दिया।
नाद्याल में जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नायडू और उनके बेटे ने जनता से झूठे वादे किए हैं। नायडू वाईएसआरसीपी की लोकप्रियता से डरे हुए हैं और नाद्याल में लगातार विकास का काम करा रहे हैं। अगर उन्हें डर नहीं होता तो वो यहां पर एक रुपया भी खर्च नहीं करते।
जगन यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि ये सिर्फ उपचुनाव नहीं है बल्कि न्याय और अन्याय के खिलाफ युद्ध है। इस चुनाव में जनता नायडू के खिलाफ है। जगन ने नायडू पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा दोहरा रवैया अपनाने और भ्रष्टाचार करने के लिए चंद्र बाबू नायडू जैसे लोगों को जनता के बीच गोली मार देनी चाहिए।
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं चंद्रबाबू नायडू को चुनौती देता हूं। मैं उसी सड़क और उसी जगह पर खड़ा रहूंगा और विरोध प्रदर्शन करुंगा। रोड आपकी नहीं है ये रोड नाद्याल के नागरिकों की है। उन्होंने नायडू पर हमला करते हुए कहा कि नायडू ने अपने कार्यकाल के दौरान किसानों, महिलाओं और बेरोजगार युवाओं के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने सिर्फ चुनाव के समय ही इन लोगों को याद किया है।
-एजेंसी