एंकर, एक्टर व ट‍िकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को बीजेपी से ट‍िकट

हिसार। बीजेपी की हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की… सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) के खिलाफ उतारा है।

सोशल मीडिया पर सोनाली फोगाट का राज – सोनाली फोगाट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते है। जैसे- ‘बन्दूक आली जाटणी’ (Bandook Aali Jaatni) गाना, हरियाणवी फिल्म ‘छोरियां छोरों से कम नहीं होती’ (Chhoriyan Chhoron Se Kam Nahi Hoti)… सोनाली फोगाट की जिंदगी आसान नहीं थी। हरियाणा के फतेहाबाद की रहने वाली सोनाली फोगाट तीन बहनें और एक भाई है। सोनाली के पिता किसान है और खेती बाड़ी करते है।

2016 में हुई पति की संदिग्ध मौत- सोनाली फोगाट के पति संजय फोगाट (Sanjay Phogat) हिसार के रहने वाले थे। आपको बता दें कि पति संजय फोगाट की साल 2016 में मौत हो चुकी है। उनका शव उनके फार्म हाउस में मिला था। संजय फोगाट बीजेपी के नेता थे। इस फार्म हाउस में उनके जेठ और जेठानी रहती है। जेठानी सोनाली फोगाट की सगी बहन है। पति के मौते के बाद सोनाली भी बीजेपी से जुड़ गई।

सोनाली फोगाट के करियर की शुरूआत- सोनाली और संजय की एक 10 साल की एक लड़की है, जो फिलहाल हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही है। बात करें अगर सोनाली फोगाट के करियर की तो सोनाली फोगाट ने नोएडा सेक्टर 1 में स्थित एक इंस्टीट्यूट से पढ़ाई की। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिसार दूरदर्शन (Doordarshan) में बतौर एंकर की। एंकरिंग के दौरान वो बीजेपी की नेशनल वर्किंग कमेटी से जुड़ गई। इसके बाद उन्हें कई रोल ऑफर हुए… और उन्होंने एंकरिंग छोड़ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने रवि किशन (Ravi Kishan), शेर गिल (Shergill) जैसे बेहतरीन कलाकारों के साथ सकाम किया। उन्होंने जीटीवी (Zee TV) पर प्रसारित ‘अम्मा’ (Amma) शो में नवाब शाह की पत्नी का किरदार निभाया।

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »