अमित शाह ने कहा, घुसपैठियों को चुन-चुन कर निकाल बाहर किया जाएगा

जयपुर। बांग्लादेशी घुसपैठियों के मुद्दे पर बीजेपी की नीति को एक बार फिर से स्पष्ट करते हुए पार्टी चीफ अमित शाह ने कहा है कि ऐसे घुसपैठियों को चुन-चुन कर निकाल बाहर किया जाएगा। उन्होंने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के शक्ति केंद्र सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, ‘बीजेपी का संकल्प है कि एक भी बांग्लादेशी घुसपैठिया भारत में रहने नहीं देंगे, चुन चुन कर निकाल देंगे।’
असम में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के ड्राफ्ट का जिक्र करते हुए इसका विरोध करने वालों पर उन्होंने निशाना साधा।
शाह ने कहा कि वोट बैंक की चिंता करने वाले मानवाधिकार की बात करते हैं, लेकिन उन्हें इस देश की और यहां के गरीब की चिंता नहीं है। पाक विस्थापित हिंदुओं के मुद्दे पर शाह ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिटीजन अमेंडमेंट बिल लेकर आए हैं। इसमें हमने तय किया है कि अफगानिस्तान, पाकिस्तान व बांग्लादेश से आए सिख, हिंदू, बौद्ध व जैन घुसपैठिए नहीं, बल्कि शरणार्थी हैं और उनको यहां नागरिकता मिलेगी।
इस रैली से पहले अमित शाह ने शहर के मोतीडूंगरी गणेश मंदिर जाकर दर्शन भी किए। अमित शाह एक दिन के दौरे पर अपने व्यस्त कार्यक्रम में इस रैली के अलावा 4 अन्य बैठकों में भी हिस्सा लेंगे। अमित शाह यहां एयरपोर्ट पर पहुंचे के तुरंत बाद मंदिर पहुंच गए। उनके साथ राज्य के बीजेपी अध्यक्ष मदन लाल सैनी, जयपुर के सांसद रामचरण बोहरा, सामाजिक न्याय मंत्री अरुण चतुर्वेदी और हेल्थ मिनिस्टर कालीचरण सर्राफ भी मौजूद थे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »