हैदराबाद में अमित शाह बोले, इस बार यहां भाजपा का होगा मेयर

हैदराबाद। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को यहां ऐतिहासिक चारमीनार के समीप स्थित भाग्यलक्ष्मी मंदिर में विशेष पूजा करने के बाद ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया। अमित शाह विशेष विमान से बेगमपेट हवाई अड्डा पहुंचे के बाद पार्टी के महासचिव भूपेंद्र यादव और अन्य पिछडा वर्ग (ओबीसी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष के. लक्ष्मण के साथ सीधे मंदिर पहुंचे।
गृह मंत्री मंदिर में विशेष पूजा करने के बाद वारसीगुडा चौराहे से सीताफलमंडी तक रोड शो के लिए निकले। चुनाव प्रचार के बाद वह नामपली में पार्टी कार्यालय पहुंचे। रोड शो के बाद प्रेस कांफ्रेंस में अमित शाह ने कहा कि रोड शो को देखकर मुझे भरोसा है कि भाजपा अबकी बार सीट बढ़ाने के लिए, संगठन बढ़ाने के लिए नहीं लड़ रही है, इस बार चुनाव के बाद हैदराबाद में मेयर भारतीय जनता पार्टी का होगा, हैदराबाद की जनता ने यह स्पष्ट कर दिया है।
उन्होंने कहा कि हैदराबाद के अंदर विश्व भर के आईटी हब बनने की तमाम संभावनाएं हैं परन्तु आईटी हब तक बनता है जब इसके अनुरूप इंफ्रास्ट्रक्चर यहां पर बने। शहर का इंफ्रास्ट्रक्टर बनाने की ज़िम्मेदारी म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के हाथ में होती है।
अमित शाह ने कहा कि हैदराबाद में जिस प्रकार का कॉरपोरेशन TRS और मजलिस के नेतृत्व में चला है, वो हैदराबाद को विश्व का IT हब बनाने में सबसे बड़ा रोढ़ा है। बारिश में शहर में पानी भरने से करीब 60 लाख लोग परेशान हुए। मजलिस के इशारों पर अवैध निर्माण होता है, इससे पानी की निकासी रुकती है।
उन्होंने कहा कि मैं हैदराबाद की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि एक बार भाजपा को मौका दीजिए, हम सारे अवैध निर्माण का हटाकर पानी की निकासी सुचारू करेंगे। उन्होंने कहा कि केसीआर और मजलिस ने 100 दिन की योजना का वादा किया था, इसका हिसाब हैदराबाद की जनता मांगती है। 5 साल में कुछ भी किया हो तो यहां की जनता के सामने रखिए।सिटिजन चार्टर का वादा किया था, उसका क्या हुआ?
अमित शाह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी हैदराबाद के लोगों ने लिए आयुष्मान भारत योजना लाए ताकि गरीबों को साल में 5 लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज का लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि हम हैदराबाद को भ्रष्टाचार से पारदर्शिता की ओर ले जाना चाहते हैं। हम हैदराबाद को तुष्टिकरण से विकास की ओर ले जाना चाहते हैं। आपने राजनीतिक कारणों ये योजना हैदराबाद में लागू नहीं होने दी।
गृह मंत्री ने कहा कि हम हैदराबाद को Dynasty से democracy की ओर ले जाना चाहते हैं। चाहे ओवैसी साहब की पार्टी हो या TRS हो, सब हमें सवाल करते हैं। मैं इसने पूछना चाहता हूं कि इतने बड़े तेलंगाना में आपको आपके परिवार के अलावा कोई नहीं मिलता है क्या? क्या किसी में कोई टेलेंट नहीं है? अंत में अमित शाह ने कि मैं केसीआर से पूछना चाहता हूं कि मजलिस के साथ आप गुप्त समझौता क्यों करते हो? इतनी हिम्मत क्यों नहीं है कि मजलिस के साथ खुले आम सीटें शेयर करें।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *