ममता के गढ़ में जनसभा कर Amit Shah बोले- घुसपैठ रोकने को NRC एकमात्र साधन

Amit Shah शरणार्थियों और घुसपैठियों में अंतर नहीं कर पा रही ममता सरकार

कोलकाता। कोलकाता में आज एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष Amit Shah ने सीएम और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी पर निशाना साधा।

पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के बीच चल रहे मतभेद के बाद शनिवार (11 अगस्त) को अमित शाह कोलकाता में रैली को संबोधित कर रहे हैं। जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने सीएम और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह से पश्चिम बंगाल में infiltration हो रही है उसे रोकने का सबसे आसान तरीका एनआरसी ही है।

 

NRC को लेकर भ्रांति फैला रही सरकार-शाह
तृणमूल के लोग भ्रान्ति फैला रहे हैं कि NRC के तहत शरणार्थी भी चले जायेंगे लेकिन मैं आश्वस्त कर दूं कि पश्चिम बंगाल में जितने शरणार्थी है उनको वापस भेजने का कोई कार्यक्रम नहीं है। अन्य देशों से आए शरणार्थियों को रखना भारत सरकार की जिम्मेदारी हैं।

बीजेपी की आवाज को दबाने का किया गया प्रयास
रैली से पहले जनसभा स्थान पर लगे टीएमसी के पोस्टर पर निशाना साधते हुए Amit Shah ने कहा, ‘हमारी रैली न हो इसके लिए कई सारे प्रयास किए गए। हमारी आवाज को दबाने का प्रयास किया, लेकिन पश्चिम बंगाल में परिवर्तन होने जा रहे हैं और लोग उसको देख रहे हैं।’
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »