अमित शाह ने असम की social media टीम को लगाई फटकार

गुवाहाटी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले social media पर सक्रिय नहीं होने को लेकर असम की सोशल मीडिया टीम को लताड़ लगाई।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले social media पर सक्रिय नहीं होने को लेकर असम की सोशल मीडिया टीम को लताड़ लगाई। शाह ने हाल ही में असम और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों की यात्रा के दौरान लोकसभा चुनाव की तैयारी की समीक्षा की थी।

अमित शाह ने टीम और पार्टी के अन्य सदस्यों से सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय होने और अधिकतम मतदाताओं तक पहुंच बनाने और युवा मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए कहा है।

भाजपा नेता ने बताया, “शाह ने असम इकाई की social media टीम के साथ अलग बैठक की। इस बैठक में टीम के कुल 82 सदस्यों ने भाग लिया। शाह ने चिंता जताई कि मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा को छोड़कर असम में अधिकांश पार्टी नेता सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हैं”।

फेसबुक और ट्विटर पर सोनोवाल के सात लाख से अधिक जबकि शर्मा के 6 लाख से ज्यादा फालोअर्स हैं। असम भाजपा अध्यक्ष रणजीत कुमार दास के सिर्फ 40,000 फालोअर्स हैं। अमित शाह ने सोशल मीडिया टीम से ऐसी सामग्री तैयार करने को कहा है, जिससे लोगों के साथ बेहतर संचार के लिए साझा किया जा सके। हालांकि, उन्होंने social media सामग्री के चयन के बारे में बहुत सावधान बरतने की सलाह दी और संवेदनशील मुद्दों से बचने का आदेश दिया।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »