अमित शाह ने शुरू किया MeraParivarBhajapaParivar अभियान

अहमदाबाद। भाजपा ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज से पूरे देश में MeraParivarBhajapaParivar स्‍लोगन के साथ मेगा अभियान का शुभारंभ कर दिया है। मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात में अपने घर पर भाजपा का झंडा फहराकर इसकी शुरुआत की और इस अभियान को MeraParivarBhajapaParivar का नाम दिया।

देशभर के कार्यकताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि मैं देश में घूमता हूं, नॉर्थ ईस्ट से कन्याकुमार और असम से लेकर गुजरात तक, देश की जनता नरेन्द्र मोदी जी के साथ है, जनसमर्थन लोगों की आंखों में दिखाई देता है। मैं इस मंच से बंगाल की मुख्यमंत्री सुश्री ममता बनर्जी को कहना चाहता हूं … ममता दीदी दबाने से कभी भाजपा दबती नही है, दबाने से भाजपा और निखर कर आती है।

इस अभियान के तहत आगामी 3 मार्च को, भाजपा की ‘विजय संकल्प रैली’ निकाली जाएगी। इसके लिए देश भर में हर विधानसभा क्षेत्र में 3 करोड़ से अधिक मोटरसाइकिलों पर सवार हो कार्यकर्ता पार्टी का प्रचार करेंगे।

गौरतलब है कि भाजपा का लक्ष्य देश में पांच करोड़ से ज्यादा परिवारों को अपने साथ जोडऩे का है, इसके लिए पार्टी ने हैश टैग #MeraParivarBhajapaParivar शुरु किया है। इसके लिए प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने घर पर भाजपा का झंडा और स्टिकर लगाकर इस हैश टैग पर अपनी फोटो डालनी होगी।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »