अमित शाह ने कांग्रेस और टीएमसी पर पुणे से बोला हमला

पुणे। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पुणे में एक जनसभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ‘राहुल बाबा’ को गिनती नहीं आती और ममता बनर्जी उनसे डरती हैं।
आगामी लोकसभा चुनाव की तारीखों का अभी ऐलान नहीं हुआ है लेकिन भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बड़े नेता देश के अलग-अलग इलाकों में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं।
इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने महाराष्ट्र के पुणे में शक्ति केंद्र सम्मेलन को संबोधित करते हुए जमकर राहुल गांधी और कांग्रेस की नीतियों की आलोचना की।
बीजेपी चीफ ने कहा, ‘राहुल बाबा ऐंड कंपनी की फैमिली ने 55 सालों तक देश पर राज किया। यह कुछ छोटा पीरियड नहीं होता है। उनका परिवार के पास करीब 55 साल तक देश की सत्ता रही और उन्होंने देश के लिए कुछ नहीं किया। मोदी जी ने 55 महीने शासन किया और वह सब कुछ हासिल करने की कोशिश की, जो वो (कांग्रेस के नेता) 55 साल में नहीं कर सके।’
‘राहुल बाबा को नहीं आती गिनती’
अमित शाह ने कहा, ‘राहुल बाबा आपको गिनती नहीं आती है। आगरा में राहुल बाबा ने एक भाषण दिया था कि मैं यहां आलू की फैक्ट्री लगाऊंगा। उनको यह भी नहीं पता कि आलू जमीन के नीचे होता है, जमीन के ऊपर होता है या फैक्ट्री में बनता है…।’ हाल ही में पश्चिम बंगाल में बीजेपी की कई रैलियों को इजाजत नहीं मिलने की ओर इशारा करते हुए कि ममता बनर्जी बीजेपी से डरी हैं।
उन्होंने कहा, ‘सुप्रीम कोर्ट में एक ऐफिडेविट फाइल किया गया कि बीजेपी की यात्रा से कानून-व्यवस्था में परेशानी पैदा होगी। कल (शुक्रवार) एक चैनल ने स्टिंग ऑपरेशन किया जिसमें एक आईबी ऑफिसर को कहते देखा जा सकता है कि कानून-व्यवस्था का सवाल नहीं था। ममता दी को डर लग रहा है इसलिए हमने ऐसी रिपोर्ट बनाई।’
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »